पुलिस टीम ने होली त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने के लिए की अपील

0
37

पुलिस टीम ने होली त्योहार को शांतिपूर्वक मनाने के लिए की अपील

– क्षेत्रभ्रमण कर कराया सुरक्षा का एहसास

चित्रकूट ब्यूरो: त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस ने गुरुवार को पैदल माचर् कर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। पुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों व अन्य नागरिकों से बात की और उनको शांतिपूवर्क होली मनाने का संदेश दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नगर शीतला प्रसाद पांडेय व अन्य पुलिस अधिकारियों, कमर्चारियों ने थाना कोतवाली कवीर् क्षेत्र में पैदल माचर् किया। इस दौरान जनता से अपील की गई कि होली का त्यौहार शांति एवं सौहादर् से मनाएं। सभी को सुरक्षा का अहसास कराया गया। पुलिस अधिकारियों ने अपील की कि किसी भी अप्रिय घटना की सूचना दें, जिससे समय पर कारर्वाई की जा सके। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली राजीव कुमार सिंह, निरीक्षक अपराध भास्कर मिश्रा सहित सम्बंधित अधिकारी व कमर्चारी आदि मौजूद रहे।
राजापुर नगर पंचायत में भी राजापुर क्षेत्राधिकारी शिवप्रकाश सोनकर के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक थाना राजापुर अवधेश कुमार मिश्र की उपस्थिति में कस्बा राजापुर में भारी पुलिस बल के साथ पैदल माचर् किया गया। इस दौरान जनता से अपील की गई कि होली का त्यौहार शांति एवं सौहादर् से मनाएं तथा सभी को सुरक्षा का एहसास कराया गया। इसी प्रकार मऊ क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम व थाना प्रभारी आनंद कुमार सिंह के साथ पुलिस टीम ने मऊ कस्बे के बाजार रोड, जमुना रोड, बियावल रोड आदि जगह भ्रमण किया। इसके अलावा बरगढ़ थाना प्रभारी शिव मूरत यादव द्वारा पैदल गस्त निकालकर क्षेत्र में भ्रमण किया। साथ ही रैपुरा थाना प्रभारी ने भी फोसर् के साथ पैदल गस्त निकालकर भ्रमण किया और शांति पूवर्क होलिका दहन करवाने के निदेर्श दिए।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक