युवती के सनसनीखेज हत्याकाण्ड का हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

0
36

युवती के सनसनीखेज हत्याकाण्ड का हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

मऊ, चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निदेर्शन में अपराधों पर अंकुश लगाने व अपराधियांे की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक थाना मऊ आनन्द कुमार सिंह तथा उनकी टीम द्वारा बीती पांच माचर् को मऊ थाना क्षेत्र के बरहा कोटरा ग्राम में हुए एक युवती के सनसनीखेज हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुये घटना कारित करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
उल्लेखनीय है कि बीती पंाच माचर् को ग्राम बरहा कोटरा में एक युवती का खून से लथपथ शव अर्द्धनग्न अवस्था में बरामद हुआ था। जिसके सम्बन्ध में थाना मऊ में अज्ञात के विरुद्ध सम्बंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। इस घटना के शीघ्र खुलासे को लेकर प्रभारी निरीक्षक थाना मऊ तथा उनकी टीम द्वारा इस मामले की विवेचना से प्रकाश में आये आरोपी कमल विहारी उफर् बब्लू विधायक पुत्र लक्ष्मीनारायन त्रिपाठी निवासी बरहा कोटरा थाना मऊ को रविवार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी से कड़ाई से पूछतांछ करने पर आरोपी ने बताया कि मृतका पर बहुत पहले से ही उसकी बुरी नजर थी तथा बीती पांच माचर् को शौच जाते समय युवती को अकेला पाकर उसका पीछा कर शिव मन्दिर के पश्चिम की तरफ खेतों में पहुँचकर मृतका को दबोच लिया तथा विरोध करने पर उसका मुँह और गला दबाकर उसकी हत्या कर लाश को खेत के पास झाँडियो में नाले के किनारे फेंक दिया। इस सम्बंध में आरोपी के विरुद्ध थाना मऊ में दजर् मुकदमे में अन्य धाराओं की बढ़ोत्तरी की गई। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक बालकिशुन, कन्हैया वक्श सिंह, आरक्षी होलिकेन्द्र व अंकित कुमार सिंह शामिल रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक