अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

0
41

अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

चित्रकूट: अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की ददर्नाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फोन से परिजनों को सूचना दी तथा शवों का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से दोनों युवकों के घर में चीख-पुकार मच गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजापुर के कनकोटा गांव निवासी अमित और विशाल बाइक से अपने गांव राजापुर जा रहे थे। जैसे ही सदर कोतवाली क्षेत्र के नजदीक पहुंचे तो सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतकों के मोबाइल से परिजनों को घटना की सूचना दी तथा शवों का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। घटना की सूचना मिलते की मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। मृतक विशाल के पिता अश्वनी पांडेय ने बताया कि दोनों युवक दूर के रिश्ते से भाई लगते थे, दोनों कनकोटा गांव में एक साथ रहते थे और राजापुर में दुकान भी चलाते थे। कोतवाल कवीर् प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि बाइक चालक ने हेलमेट लगाया था, लेकिन दुघर्टना होते ही हेलमेट छिटक कर दूर जा गिरा तथा दोनों के पेट और सीने में गहरी चोट आ गई और दोनों की मौत हो गई।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक