Homeबुन्देलखण्ड दस्तकजिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कलेक्ट्रेट सभागार में भूतपूर्व सैनिक बंधु की बैठक...

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कलेक्ट्रेट सभागार में भूतपूर्व सैनिक बंधु की बैठक की।

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कलेक्ट्रेट सभागार में भूतपूर्व सैनिक बंधु की बैठक की।

उरई (जालौन)बैठक में भूतपूर्व सैनिकों से जुड़ी समस्याओं को जिलाधिकारी के समक्ष रखा गया। जिलाधिकारी ने सभी की समस्याओं को सुनते हुए प्राथमिकता के आधार पर उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि देश सैनिकों का ऋणि है इसलिए प्रशासन की प्राथमिकता है कि वर्तमान एवं पूर्व सैनिकों को कोई भी असुविधा ना हो और उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर हो। जिलाधिकारी ने उपस्थित पूर्व सैनिकों से कोविड-19 टीकाकरण के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को भी टीका नहीं लगा है वह लोग लगवा ले। उन्होंने कहा कि आप अपनी समस्याओं के लिए सिर्फ इन बैठकों के माध्यम से आ सकते हैं बल्कि आप अन्य दिनों में भी किसी भी कार्य दिवस पर अपनी समस्या को रख सकते हैं। प्रशासन का पूरा प्रयास होगा कि आपकी समस्याओं का हल किया जाए।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व पूनम निगम, उप जिलाधिकारी सदर, कर्नल सुनील दत्त शर्मा अ0 प्रा0 आदि सहित संबंधित अधिकारी व पूर्व सैनिक मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular