Homeबुन्देलखण्ड दस्तक200 रुपये के लेनदेन के विवाद के बाद मजदूर का शव मिलने...

200 रुपये के लेनदेन के विवाद के बाद मजदूर का शव मिलने से मचा हड़कंप मऊ,

200 रुपये के लेनदेन के विवाद के बाद मजदूर का शव मिलने से मचा हड़कंप

मऊ, चित्रकूट: होली के त्यौहार पर 200 रुपये उधार लेने वाले मजदूर की बीती रात विवाद के बाद संदिग्ध स्थितियों में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊ थाना क्षेत्र के अंतगर्त पहाड़ पुरवा के निवासी चंद्रबली पुत्र रंजीत ने गांव के ही एक व्यक्ति से होली के अवसर पर 200 रुपये उधार लिए थे। बीती शाम पैसे चुकता करने को लेकर उसका विवाद गांव में कुछ लोगों से हो गया। जिसके बाद बीती रात संदिग्ध स्थितियों में चंद्रबली का शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की पत्नी ब्रजरानी ने बताया कि गांव के दबंग ने चंद्रबली को 200 रुपये के लिए बीती शाम जमकर पीटा। पिटाई से घायल होने के कारण उसका पति मरणासन्न हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे मऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सालय अधीक्षक डॉ धमर्राज सरोज ने चंद्रबली को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति को बंधक बनाकर पीटा गया और मार कर फेंक दिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी आनंद कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमाटर्म रिपोटर् आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने बताया बीती रात संदिग्ध स्थितियों में एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक के परिजनों का आरोप है की पिटाई के कारण मौत हुई है। प्रकरण के संबंध में पूछताछ के लिए गांव के ही 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच कर विधिक कारर्वाई की जाएगी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular