Homeबुन्देलखण्ड दस्तकपुलिस टीम ने किसान की हत्या की घटना का किया सफल अनावरण...

पुलिस टीम ने किसान की हत्या की घटना का किया सफल अनावरण – तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम ने किसान की हत्या की घटना का किया सफल अनावरण
– तीन आरोपी गिरफ्तार

बरगढ़, चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निदेर्शन में अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक थाना बरगढ़ शिवमूरत यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बीती 20 माचर् को थाना बरगढ़ क्षेत्र के अन्तगर्त ग्राम मोजरा, मजरा मुरका निवासी किसान की हत्या का सफल अनावरण करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
उल्लेखनीय हैं कि बीती 20 मार्च को थाना बरगढ़ अंतगर्त ग्राम मोजरा, मजरा मुरका निवासी गिरवरधारी सिंह पुत्र स्व हनुमानदीन सिंह (64) का शव रेलवे लाइन गेट के पास मझियारी रेलवे स्टेशन पड़ा मिला था। इसके सम्बन्ध में बीती 20 माचर् को थाना बरगढ़ में सम्बंधित धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। मामले की विवेचना से प्रकाश में आए तीन आरोपी बब्बू कोल उफर् रामपाल विश्वकमार् पुत्र स्व कामता, रामजतन कोल पुत्र स्व मुन्ना व शिवसागर सिंह पटेल पुत्र स्व महावीर निवासीगण मजरा मुरका थाना बरगढ़ को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उन्होंने मृतक के खेत के पास जंगली जानवरों का शिकार करने के लिए नंगे तार में विद्युत करंट प्रवाहित किया था, जिसके सम्पकर् में आ जाने से गिरवरधारी की मृत्यु हो गयी। जिसे छिपाने के लिए मृतक को उसके कम्बल में लपेट कर साइकिल से ले जाकर रेलवे लाइन गेट के पास मझियारी रेलवे स्टेशन मप्र में रख दिया था। विवेचना के दौरान घटना में प्रयुक्त साइकिल, लोहे का तार, लकड़ी की खूंटी (गुल्ली), बांस का लट्ठा व कांच की टूटी शीशियों का मुंह बरामद किया गया।
पुलिस टीम में थाना बरगढ़ के उपनिरीक्षक सिद्धनाथ राय, आरक्षी शिवम मिश्रा, मनीष प्रथम, राघवेन्द्र राजपूत व मनीष द्वितीय शामिल रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular