Homeबुन्देलखण्ड दस्तकक्षत्रिय समाज ने हर्षोउल्लास के साथ खेली फूलों की होली

क्षत्रिय समाज ने हर्षोउल्लास के साथ खेली फूलों की होली

क्षत्रिय समाज ने हर्षोउल्लास के साथ खेली फूलों की होली

– क्षत्रिय समाज ने फूलों की होली खेल कर दिया एकजुटता का संदेश

चित्रकूट ब्यूरो: जिला मुख्यालय स्थित शंकर बाजार राजपूत गन हाउस में रविवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के तत्वाधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता कुंवर प्रताप सिंह ने की। कायर्क्रम में उपस्थित लोगों ने फूलों की होली खेली और एक दूसरे को गले मिलकर होली की शुभकामनाएं दी। वहीं नव युवकों की टोली ने डीजे की धुन पर अपनी विभिन्न गानों पर प्रस्तुति कर सबका मन मोह लिया। कायर्क्रम में क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष ने सामाजिक एकजुटता पर बल देते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन होने से सामाजिक बंधुओं के बीच मेल मिलाप होता है। होली मिलन समारोह में समाज ने फूलों की होली खेली और सभी लोगों ने एक दूसरे को मस्तक पर टीका लगाकर होली की अग्रिम बधाई दी। साथ ही साथ संगठन को मजबूत बनाने का भी संकल्प लिया।
क्षत्रिय समाज के जिला महामंत्री पत्रकार अरविन्द रघुवंशी ने कहा कि होली का पवर् करुणा,दया,उत्साह व उमंग का पवर् होता है। ऐसे आयोजनों से शांति और सौहादर् को बढ़ावा मिलता है। होली संगीत का प्रस्तुतिकरण स्थानीय मंडली के संचालक मूलचंद यादव के जत्था ने किया। इस होली मिलन समारोह में नगर व गांव से समाज के सैकड़ों लोग शामिल हुए। क्षत्रिय परिवार की ओर से प्रखंड स्तर पर पहली बार ऐतिहासिक कायर्क्रम का आयोजन किया गया है। कायर्क्रम का संचालन जिला महामंत्री कुँ आशीष सिंह ने किया।
इस मौके पर बसपा प्रत्याशी रहे ठाकुर पुष्पेंद्र सिंह,विपुल सिंह,अजय सिंह,संजय सिंह,धीरेंद्र सिंह,राज कुमार सिंह,शांतनु सिंह‘शैलू‘,कुशल सिंह हाड़ा,सुरेश सिंह बघेल,दीपक चैहान,श्याम सिंह परिहार,दरियाव सिंह,संतोष चैहान,तेज प्रताप सिंह,मानवेन्द्र सिंह,अरुण सिंह बघेल सहित संगठन के सभी पदाधिकारीगण  एवं सैकड़ों क्षत्रिय समाज के लोग मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular