थाना क्षेत्रों में चलाया गया बैंक एवं वाहन चेंकिंग अभियान

0
39

थाना क्षेत्रों में चलाया गया बैंक एवं वाहन चेंकिंग अभियान

चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल के निदेर्शन में जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में सभी थाना/चैकी प्रभारियों द्वारा पुलिस टीम सहित थाना/चैकी क्षेत्र के बैंकों में चेकिंग की गयी। चेकिंग के दौरान बैंक में लगे अलामर् एवं सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया कि सही प्रकार से कायर् कर रहा है या नही। शाखा प्रबंधक से इस सम्बन्ध में वातार् की गयी। बैंक ड्यूटी में लगे पुलिसकमिर्यों को चेक कर सतकर्तापूवर्क ड्यूटी करने के निदेर्श दिए गए। बैंक परिसर में संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गयी एवं अनावश्यक रूप से बैठे व्यक्तियों को बैंक परिसर से बाहर किया गया।
सी क्रम में जनपद में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए दिए गए निदेर्शों के अनुपालन में यातायात प्रभारी योगेश कुमार यादव व समस्त क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में समस्त थाना/चैकी क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग अभियान में बिना नंबर प्लेट, मुड़ी हुई प्लेट, विकृत नंबर वाले वाहनों व काले शीशे वाली गाड़ियों को विशेष रुप से चेक किया गया तथा यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी गई।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक