चोरों ने पूर्व प्रधान के घर को बनाया निशाना,10 लाख से ज्यादा की चोरी

0
35

चोरों ने पूर्व प्रधान के घर को बनाया निशाना,10 लाख से ज्यादा की चोरी

 

-रामपुरा थाना क्षेत्र के टीहर गांव में चोरों ने पूर्व प्रधान के घर को निशाना बनाते हुए 10 लाख का माल पार कर दिया। ताज्जुब देखिए कि पूरे घर के लोग नींद में सोते रहे और किसी को भनक तक नहीं लगी। सुबह घर की मालकिन उठी तो मुख्य दरवाजा खुला देखकर हैरान रह गई। पूरा माजरा आंखों के सामने आया तो बेहोश होकर गिर पड़ी। बाद में चोरी की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।
टीहर गांव में पूर्व प्रधान चंद्रकांति पत्नी सुरेश चंद के यहां रात 1 बजे जब सभी लोग गहरी नींद में सोए हुए थे। सुरेश अपनी पत्नी के साथ घर के बाहरी हिस्से में तो बेटा विवेक अपनी पत्नी के साथ छत पर सो रहे थे। तभी चोरों ने बगल में स्व0 लल्लन सिंह के मकान के सहारे नशेनी लगाकर छत कर रास्ते घर में घुस आए और तीन कमरों का ताला तोड़कर दो लाख की नगदी सहित आठ लाख के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया।
सुबह चंद्रकांती झाड़ू लगाने के लिए उठी तो देखा कि दरवाज़ा खुला है। सभी को जगाया तो घर में चोरी देखकर होश उड़ गए। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर थानाध्यक्ष कमलेश प्रजापति ने पहुंच कर जांच पड़ताल की और पीड़ित से लिखित तहरीर देने को कहा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक