Homeबुन्देलखण्ड दस्तककामदगिरि परिक्रमा क्षेत्र की सफाई समिति की जिम्मेदारी- राकेश

कामदगिरि परिक्रमा क्षेत्र की सफाई समिति की जिम्मेदारी- राकेश

कामदगिरि परिक्रमा क्षेत्र की सफाई समिति की जिम्मेदारी- राकेश

– कामदगिरि स्वच्छता समिति सफाई अभियान जारी

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल की प्रेरणा और सहयोग से कामदगिरि स्वच्छता समिति द्वारा परिक्रमा मागर् चलाए जा रहे सफाई अभियान के तहत इस रविवार भी परिक्रमा मागर् के भरत मिलाप के पास स्थित लक्ष्मण पहाड़ी के नीचे तालाब की सफाई की गई, इसके अलावा कामदगिरि क्षेत्र में भी सफाई अभियान चलाया गया।
कामदगिरि समिति के अध्यक्ष राकेश केशरवानी ने कहा कि चित्रकूट सुंदर और स्वच्छ हो, यही समिति का प्रयास है। कामतानाथ परिक्रमा पूरी तरीके से कचरा मुक्त हो इसके लिए समिति जिम्मेदारी से साफ-सफाई करने में जुटी हुई है। आसपास रह रहे लोगों व स्थानीय निवासियों को संदेश दिया कि कचरा इधर-उधर परिक्रमा में न फेंके डस्टबिन का प्रयोग करें तथा यहां आने वाले श्रद्धालुओं को भी इस संबंध में समझाएं। भगवान कामतानाथ के परिक्रमा मागर् को सुंदर बनाने के लिए हम सभी को प्रयास करना होगा। समिति के महासचिव शंकर यादव का ने कहा कि कामतानाथ आने वाले श्रद्धालु स्वच्छता का विशेष ध्यान रखें। इसे भगवान कामतानाथ भगवान का घर मानकर स्वच्छ और सुंदर रखने का प्रयास करें।
सफाई अभियान में समिति की उपाध्यक्ष अंजू वमार्, विनोद, गया प्रसाद द्विवेदी, राजेंद्र त्रिपाठी, के के शुक्ल, सूरसेन सिंह, कमलाकांत शुक्ला, जानकी प्रसाद कुशवाहा सहित अन्य सदस्य शामिल रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular