जल्द होगा संविदा कर्मियों का मानदेय भुगतान- ब्रजेश कुमार – अधीक्षण अभियंता ने दिया आश्वासन

0
44

जल्द होगा संविदा कर्मियों का मानदेय भुगतान- ब्रजेश कुमार

– अधीक्षण अभियंता ने दिया आश्वासन

चित्रकूट ब्यूरो: हाइड्रो इलेक्ट्रिक इंप्लाइज यूनियन की जिला इकाई की बैठक में तय किया गया कि संविदाकमिर्यों को अकारण हटाए जाने पर आंदोलन किया जाएगा। मुख्य अतिथि अधीक्षण अभियंता ब्रजेश कुमार ने मानदेय भुगतान का आश्वासन दिया।
रविवार को रामलीला मैदान में हुई बैठक में प्रांतीय महामंत्री मो. सुभान ने अध्यक्षता की। मुख्य अतिथि के रूप में अधीक्षण अभियंता ब्रजेश कुमार मौजूद रहे। उनको संविदाकमिर्यों और पाटर् टाइम स्वीपरों की मानदेय भुगतान संबंधी समस्याओं का ज्ञापन सौंपा गया। अधीक्षण अभियंता ने अपने संबोधन में सभी समस्याओं के निदान व शीघ्र मानदेय भुगतान का आश्वासन दिया। प्रांतीय महामंत्री रामलाल पाल ने कहा कि संविदाकमिर्यों को निदोर्ष होने पर अकारण नहीं हटाया जाएगा अन्यथा संगठन आंदोलन को बाध्य होगा। दक्षिणांचल के महामंत्री आनंद कुमार पाल ने कहा कि कायार्लय सहायकों एवं तकनीकी सहायकों के स्थायीकरण, समयबद्ध वेतनमान, एरियर आदि समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए। अंजनी कुमार शुक्ला ने भी कमर्चारियों के हितों के लिए हर स्तर पर संघषर् की बात कही। बैठक में दिलीप शमार्, उमतलाल, सुशीलचंद्र जोशी, कमल प्रजापति, लक्ष्मी नारायण, रामआसरे, शिवशंकर पाल, राकेश त्रिपाठी, महेंद्र मिश्रा, भरत, नंदकिशोर, संजय सचान, छक्कीलाल, धीरेंद्र, रविंदर, जेम्स रोजारियो, रामचरण, विनोद, विजय कुमार, संजय, मुन्ना, शिवनरेश आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक