झरेला के जंगलों के लगी आग,दमकल की कई गाड़िया नहीं बुझा पा रही आग

0
37

झरेला के जंगलों के लगी आग,दमकल की कई गाड़िया नहीं बुझा पा रही आग

रामपुरा (माधौगढ़) – झरेला,भीमनगर ऊंचा के जंगलों में अज्ञात कारणों से लगी आग बुझने का नाम नहीं ले रही है। प्रशासन का पूरा अमला और ग्रामीण आग बुझाने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं फिर भी आग अपना विकराल रूप धारण किए हुए हैं। फिलहाल कोशिश जारी है अन्यथा आसपास के गांव में काफी नुकसान होने की संभावना है।
माधौगढ़ थाना के अंतर्गत भीम नगर,ऊंचा,महाराजपुरा और रामपुरा थाने के झरेला गांव के आसपास जंगलों में अज्ञात कारणों से आग लग गई थी। जो 12 घंटे से सुलगती हुई अपने विकराल रूप में आ गई। घने जंगल के कारण आग नहीं बुझ पा रही। वहीं दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही है। माधौगढ़ कोतवाली पुलिस और ग्रामीण भी सहयोग में लगे हैं लेकिन आग पर अभी अपेक्षित काबू नहीं पाया जा सका। वहीं एसडीएम पुष्करनाथ चौधरी ने पानी की व्यवस्था करने के लिए एसडीओ अभिषेक सोनकर को उस क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति दुरुस्त करने के लिए कहा ताकि दमकल की गाड़ियों को पानी उपलब्ध हो सके। पूरी राजस्व की टीम भी आग बुझाने के उपायों पर जुटी हुई है। फिलहाल अभी जंगलों में आग लगी हुई है और तेज हवाओं के कारण आग लगातार फैलती जा रही है। डर इस बात का है कि आस-पास के गांव में आग न पहुंच जाए,वरना काफी बड़ी जनहानि हो सकती है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक