सुलह-समझौते के आधार पर निस्तारित कराएं अधिक से अधिक वाद

0
40

सुलह-समझौते के आधार पर निस्तारित कराएं अधिक से अधिक वाद

– प्रधान न्यायाधीशन ने बैठक की सहयोग की अपील

चित्रकूट ब्यूरो: उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निदेर्शानुसार आगामी 14 मई को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन के सम्बंध में मंगलवार को परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश रामकृपाल की अध्यक्षता में पारिवारिक मामलों का संचालन करने वाले अधिवक्ताओं के साथ प्री-ट्रायल बैठक आयोजित की गई।
प्री-ट्रायल बैठक में परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश ने उपस्थित अधिवक्ताओं से लोक अदालत में अधिक से अधिक पारिवारिक वादों का निस्तारण सुलह-समझौते के आधार पर कराए जाने के सहयोग के लिए कहा। जिस पर अधिवक्ताओं द्वारा अधिक से अधिक वादों का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया गया। उन्होंने वादकारियों को प्रोत्साहित करने के लिए भी अधिवक्ताओं से अपील की। प्रधान न्यायाधीश ने बताया कि सुलह-समझौता के आधार पर मुकदमों का निपटारा कराने से न किसी की जीत होती है और न ही किसी की हार होती है। बैठक में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुरेश तिवारी, महामंत्री नवीनचंद्र त्रिपाठी, हेमराज सिंह, सचिन श्रीवास्तव, राधा देवी, सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक