पूर्व सांसद ने सीएम से मुलाकात कर बताई जनपद की समस्याएं

0
50

पूर्व सांसद ने सीएम से मुलाकात कर बताई जनपद की समस्याएं

चित्रकूट ब्यूरो: पूवर् सांसद रमेश चन्द्र द्विवेदी ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम को क्षेत्रीय समस्याओं की जानकारी देते हुए निराकरण की मांग की।
पूवर् सांसद रमेश चन्द्र द्विवेदी ने अपनी धमर्पत्नी गीता द्विवेदी के साथ सीएम योगी से मुलाकात के बाद बताया कि मऊ महिला पुल का निमार्ण पूरा करने के लिए विधानसभा चुनाव से पहले सरकार ने लगभग एक अरब रुपये की धनराशि दी थी। इसके बावजूद अब तक अपेक्षानुसार निमार्ण कायर् नहीं हो सका है। ऐसे में युद्ध स्तर पर निमार्ण कायर् को पूरा किया जाना चाहिए ताकि क्षेत्रीय जनता को आवागमन में आसानी हो। इसके अलावा भीषण गमीर् के मौसम में अघोषित कटौती के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। खासतौर से चित्रकूट जनपद में विद्युत आपूतिर् की व्यवस्था गड़बड़ है। जिसमें सुधार लाया जाना चाहिए। इसके अलावा क्षेत्र में कई बदहाल सड़कों के सम्बंध में उन्होंने सीएम योगी को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सीएम योगी ने क्षेत्र की जनसमस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से कराने का आश्वासन दिया है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक