विद्युतकमिर्यों पर सुविधा शुल्क लेकर रिपोर्ट दर्ज  कराने का आरोप – महिला ने उच्चाधिकारियों को भेजा पत्र

0
56

विद्युतकमिर्यों पर सुविधा शुल्क लेकर रिपोर्ट दर्ज  कराने का आरोप

– महिला ने उच्चाधिकारियों को भेजा पत्र

चित्रकूट ब्यूरो: तहसील कवीर् अंतगर्त कसहाई निवासी मीरा देवी पत्नी अश्वनी कुमार सिंह ने एसडीओ सहित अन्य विद्युतकमिर्यों पर जबरिया सुविधाशुल्क लेने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि इसके बाद भी इन लोगों ने बिजली चोरी की रिपोटर् दजर् करा दी है।
मीरा देवी ने उच्चाधिकारियों को भेजे पत्र में बताया है कि 12 मई को उसके घर एसडीओ कसहाई आशीष कुमार, मानिकपुर फीडर जेई शिवप्रसाद राही पुलिसकमिर्यों के साथ उसके घर पहुंचे। इन लोगों ने जबदर्स्ती उसके घर में घुसकर चेकिंग की। बताया कि पुरानी केबिल होने की वजह से यह जजर्र थी, मीटर के पहले उसने कोई बाईपास नहीं किया है। बताया कि मीटर चेंज कराने के लिए उसने विभाग को पत्र भी लिखे हैं। आरोप लगाया कि एसडीओ ने पुलिस का भय दिखाकर उससे बीस हजार रुपये भी ले लिए। आरोप लगाया कि कुछ अन्य लोगों से भी सुविधा शुल्क लिया है। उसने बताया कि इसके बाद भी उसके खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा थोप दिया गया है। उसने मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कारर्वाई करने और एसडीओ को रुपये वापस दिलाने की मांग की है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक