भीड़भाड़ वाले इलाके से चोरो ने रात में पार की तिजोरी

0
55

भीड़भाड़ वाले इलाके से चोरो ने रात में पार की तिजोरी

– तिजोरी में लगभग 50 लाख के गहने

चित्रकूट ब्यूरो: कोतवाली कवीर् अंतगर्त शहर के पुरानी बाजार चैराहा स्थित सराफार् की दुकान में बीती रात शटर तोड़कर चोरों ने दुकान में रखी तिजोरी पार कर दी। तिजोरी में लगभग 50 लाख की ज्वैलरी होने की बात कही जा रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरी की पहचान करने में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सरार्फा व्यापारी सुनील सुहाने की दुकान पुरानी बाजार चैक के पास स्थित है। बताया कि गुरुवार की रात को वह प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर के घर गए थे। सुबह चोरी का घटना का पता चला। जिसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। शुक्रवार की सुबह आसपास के लोगों ने उन्हें बताया कि उनकी दुकान के शटर नीचे का हिस्सा कटा और कुछ उठा हुआ है। जिस पर वह दुकान पहुंचे और जब शटर उठाकर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए, उनकी दुकान में रखी तिजोरी ही गायब मिली तथा इसके अलावा कुछ और सामग्री भी चोरों ने पार कर दी थी। दुकानदार के अनुसार तिजोरी में लगभग 50 लाख के जेवरात थे। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे पर कैद हो गई हैं। देखने पर पता चला कि चोर कार में सवार होकर आए थे। दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गई है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से भी चोरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने कहा कि सीसीटीवी वीडियो की मदद से चोरों की पहचान की जा रही है। चोरो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारर्वाई की जाएगी और चोरी की घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक