नगर में अतिक्रमण पर चला बाबा का बुलडोज़र।

0
57

 

नगर में अतिक्रमण पर चला बाबा का बुलडोज़र।

रामपुरा जालौन:-अवैध ज़मीन व अतिक्रमण को लेकर यूपी सरकार का रूख पूरी तरह से स्पष्ट और साफ है। बाबा का बुलडोज़र रूकने का नाम नहीं ले रहा है। वो लगातार अपनी स्पीड से अवैध जगहों पर चल रहा है और इतना ही नहीं यह बुलडोज़र अपराधी और गैंगस्टर की अवैध संपत्ति पर ही नहीं बल्कि सरकारी ज़मीन पर हो रहे अवैध निर्माण पर भी चल रहा है। वहीं, अवैध निर्माण के खिलाफ न केवल शहरों में बल्कि नगर और गांवों में भी अभियान चल रहा है।इसका जीता जागता उदाहरण नगर रामपुरा में रविवार को देखने को मिला ,नगर प्रसाशन द्वारा कुछ दिन पूर्व दुकानदारों को नोटिस जारी किया, उसके बाद भी जब नोटिस को अनदेखा किया गया तो नगर पंचायत की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में अवैध निर्माण को बुलडोज़र की सहायता से हटाया।
उमरी स्टैंड से फुटपाथ तथा नाली के ऊपर किए अतिक्रमण को हटाना शुरू किया गया दुकान के आगे पालीथिन, बेंच और नाली पर पटियांं पड़ी थीं। उनको बुलडोजर से तुड़वाकर मलवा हटाया गया। कर्मचारियों ने भी हथौड़े से पटियां तोड़ी। कुछ लोगों द्वारा स्वयं अतिक्रमण हटा लेने पर छोड़ दिया गया। कुछ दुकानदारों ने आरोप लगाया कि उनकी पटिया तोड़ दी गई, जबकि कुछ की नहीं।
जब इसकी बात अधिशाषी अधिकारी से की गई तो उन्होंने बताया ने कहा कि अभियान अभी जारी रहेगा। वह लोग स्वयं अपना अतिक्रमण हटा लें, नहीं तो उन लोगों का भी अतिक्रमण तोड़ा जाएगा।
उक्त मौके पर अधिशाषी अधिकारी रामपुरा राजीव कुमार,थाना प्रभारी कमलेश कुमार,लेखपाल कुंवर सिंह के साथ नगर पंचायत की टीम व पुलिस बल मौजूद रहा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक