बलात्कार पीड़िता नाबालिग ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

0
46

बलात्कार पीड़िता नाबालिग ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

पहाड़ी, चित्रकूट: थाना अंतगर्त एक गांव में अनुसूचित जाति की 14 वषीर्य किशोरी से युवक ने दरिंदगी की। इसके बाद किशोरी की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर कौशांबी के मंझनपुर अस्पताल गए, जहां पर किशोरी ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपित की तलाश शुरू हुई।
कस्बे से औदहा-बरेठी होते हुए राजापुर-कमासिन मुख्य मागर् तक नई तकनीकि से सड़क का निमार्ण चल रहा है। इसके लिए कायर्दाई संस्था ने अपना प्लांट संचालित कर रखा है। प्लांट में प्रयागराज के हंडिया निवासी नदीम मेठगीरी का काम करता है। किशोरी के पिता ने बताया कि बुधवार की शाम को सभी लोग खाना खाने के बाद घर के बाहर सो रहे थे। रात को उसकी छोटी बेटी की नींद खुली तो उसने बताया कि बड़ी बहन गायब है। इसके बाद उन लोगों ने खोजबीन शुरु की। खोजबीन के दौरान गांव से कुछ दूरी पर नाले के पास पहुंचे तो युवक उनको देखकर भाग गया। जबकि बेटी बेहोशी की हालत में नग्न अवस्था में मिली। उसके मुंह में युवक ने अपना गमछा ठूंस दिया था। पिता के मुताबिक बेटी को घर लाकर पानी का छीटा मारा। होश आने पर उसने बताया कि सोते समय नदीम उसे उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। किशोरी को रक्तस्राव होने पर परिजन गुरुवार को प्राइवेट अस्पताल ले गए, लेकिन प्राइवेट चिकित्सकों ने इलाज से मना कर दिया। इसके बाद किशोरी को कौशांबी के मंझनपुर अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान गुरुवार की देर शाम उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने शव वापस गांव लाने के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी। मृतका कक्षा आठ की छात्रा थी। शुक्रवार को सुबह सूचना पाकर सीओ हषर् पांडेय, थाना प्रभारी पहाड़ी अजीत पांडेय मौके पर पहुंचे। पुलिस का कहना है कि परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दजर् किया जा रहा है और युवक की तलाश चल रही है। घटना की जानकारी मिलने पर सदर विधायक अनिल प्रधान समेत कई स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को कारर्वाई का भरोसा दिया।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक