Homeबुन्देलखण्ड दस्तकप्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक पटल पर बढ़ा भाजपा मान- देवेश

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक पटल पर बढ़ा भाजपा मान- देवेश

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में वैश्विक पटल पर बढ़ा भाजपा मान- देवेश

– जिला कायर्समिति की बैठक संपन्न

चित्रकूट ब्यूरो: भारतीय जनता पाटीर् चित्रकूट की जिला कायर्समिति बैठक का आयोजन गुरुवार को सीतापुर स्थित बिन्दीराम होटल में भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे की अध्यक्षता में किया गया।
मुख्य अतिथि प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी देवेश कोरी ने कहा कि भाजपा आज विश्व की सबसे बडी पाटीर् है। भाजपा की मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत का वैश्विक पटल पर और योगी सरकार के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का देश में मान बढ रहा है। केंद्र की मोदी सरकार के संरक्षण में उत्तर प्रदेश विकास पथ पर अग्रसर है। जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे ने कहा कि विभिन्न कायर्क्रमों के माध्यम से कायर्कतार् जनसंवाद करके संगठन को मजबूत कर रहे हैं। सांसद आर के पटेल ने उद्धाटन सत्र में कहा कि भारत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आत्मनिभर्र भारत बन रहा है। पूवर् मंत्री चन्द्रिका प्रसाद उपाध्याय ने समापन सत्र में कहा कि कायर्कतार् को अपने नेतृत्व पर स्थिर विश्वास रखना चाहिए। जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव ने समापन सत्र में कहा कि कायर्कतार्ओ के मान सम्मान की हम सबको चिन्ता करनी चाहिए। पूवर् सांसद भैरो प्रसाद मिश्र ने समापन सत्र में कहा कि संगठित रहकर हम शक्तिकेंद्र बने रह सकते हैं। पूवर् सांसद रमेश चन्द्र द्विवेदी ने समापन सत्र में कहा कि भाजपा कायर्कतार् आधारित संगठन है। पूवर् प्रदेश उपाध्यक्षा रंजना उपाध्याय ने समापन सत्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि महिलाओ को आगे आकर नेतृत्व करना होगा। उद्धाटन सत्र का संचालन महामंत्री राजेश जायसवाल ने, समापन सत्र का संचालन महामंत्री राघवेन्द्र सिंह ने तथा राजनीतिक प्रस्ताव डॉ अश्विनी अवस्थी ने पढा। प्रस्ताव सत्र का संचालन करते हुए जिला महामंत्री आलोक पाण्डेय ने कहा कि भाजपा की नीतियों के कारण ही जनता कहती है कि भाजपा है तो भरोसा है, मोदी है तो मुमकिन है और योगी है तो यकीन है।
इस मौके पर नगरपालिका चेयर मैन नरेन्द्र गुप्ता, पूवर् जिलाध्यक्ष मदन गोपाल शुक्ल, भोलानाथ गुप्त, लवकुश चतुवेर्दी, दिनेश तिवारी, बद्रीविशाल त्रिपाठी, राम रतन प्रजापति, गौ सेवा आयोग के सदस्य भोले सिंह, ब्लाक प्रमुख मानिकपुर अरविन्द मिश्रा, मऊ सुशीला वमार्, पहाड़ी सुशील द्विवेदी, जितेन्द्र मोहन शुक्ला, आनन्द पटेल, पंकज अग्रवाल, ब्रजेश पाण्डेय, महेन्द्र कोटायर्, प्रेमलाल बाल्मिकी, महेश केशरवानी, मनोज तिवारी, बाबूलाल पटेल, शंकर निषाद, पप्पू पाल, रामबाबू गुप्त, रामेन्द्र गौतम, जगदीश गौतम, भागवत त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular