नगर को स्वच्छ बनाने में आम लोग भी करें सहयोग- प्रमेश

0
33

नगर को स्वच्छ बनाने में आम लोग भी करें सहयोग- प्रमेश

– सफाई अभियान के दौरान एसडीएम ने की लोगों से अपील

मानिकपुर, चित्रकूट: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के तहत पूरे जिले में जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल के निदेर्शन में नगर पंचायतों में साफ सफाई का काम चल रहा है। इसी क्रम मंे नगर पंचायत मानिकपुर में उपजिलाधिकारी प्रमेश कुमार श्रीवास्तव के निदेर्शन में नगर पंचायत के सफाई कमीर् सभी वाडोंर् में जाकर नाला नालियों की सफाई कर रहे हैं।
गुरुवार को भी गोविन्द नगर में उप जिलाधिकारी प्रमेश कुमार श्रीवास्तव खुद मौजूद रहकर नालियों की सफाई कराई। उन्होंने कहा कि स्वच्छ सवेर्क्षण 2022 में जनपद चित्रकूट को पहला स्थान लाना है। इसके लिए हम सबको स्वच्छता के कायर् को सही ढंग से संपादित कराना है। उन्होंने कहा कि नगर की साफ-सफाई में सभी नगर वासियों का सहयोग अपेक्षित है। जब तक जनभागीदारी नहीं होती है, तब तक कोई भी सरकारी कायर्क्रम सफल नहीं होता है इसलिए साफ सफाई पर हर व्यक्ति जागरूक रहें। लोगों से अपील की कि अपने आसपास सफाई रखें, नाला-नालियों में कूड़ा करकट न डालें, कूडा वाहन या डस्टबिन में ही घरों का कूड़ा करकट डालने की आदत डालें और नगर को स्वच्छ बनाने में अपनी महत्वपूणर् भूमिका निभाने का काम करें। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी राम आशीष वमार् भी मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक