समाधान दिवस में प्राप्त समस्याओं का उसी दिन कराएं निस्तारण- डीएम

0
44

समाधान दिवस में प्राप्त समस्याओं का उसी दिन कराएं निस्तारण- डीएम

– थाना प्रभारी को दिए निदेर्श

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन थाना बहिलपुरवा में किया गया। जिसमें डीएम ने लोगों की समस्याओं को सुनकर थानाध्यक्ष को निस्तारण के निदेर्श दिए।
समाधान दिवस में जिलाधिकारी ने थानाध्यक्ष इंद्रजीत गौतम को निदेर्श दिए कि आज समस्याएं प्राप्त हुई हैं, उनका निस्तारण आज ही राजस्व तथा पुलिस की टीम मौके पर भेजकर कराएं। कहा कि शासन द्वारा निदेर्श दिए गए हैं कि थाना समाधान दिवस में जो भी समस्याएं प्राप्त हो, उसका निस्तारण शासन की मंशानुरूप गुणवत्तापूणर् उसी दिन होना चाहिए। इस दौरान उन्होंने महिला हेल्प डेस्क रजिस्टर का अवलोकन किया तथा महिला कांस्टेबल को निदेर्शित किया कि महिलाओं से संबंधित जो भी मामले प्राप्त होते हैं, उनके निस्तारण के संबंध में समस्या ग्रस्त व्यक्ति से गुणवत्ता की जांच अवश्य की जाए। उन्होंने थानाध्यक्ष को निदेर्श दिए कि जो लावारिस वाहन खड़े हैं, उनकी नीलामी की कायर्वाही कराएं। इस मौके पर नायब तहसीलदार मानिकपुर विवेक कुमार, उपनिरीक्षक शिवमणि मिश्रा सहित संबंधित लेखपाल, कानूनगो आदि मौजूद रहे।

.
#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक