मौके पर जाकर समस्या का निस्तारण कराएं पुलिस व राजस्व की टीम

0
42

मौके पर जाकर समस्या का निस्तारण कराएं पुलिस व राजस्व की टीम

– पुलिस अधीक्षक ने समाधान दिवस पर दिए निदेर्श
– किया रैपुरा थाने का निरीक्षण

चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् की अध्यक्षता में शनिवार को थाना मऊ में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने फरियादियों की समस्याओं को सुनकर सम्बंधितों को निस्तारण के निदेर्श दिए।
थाना मऊ में उपजिलाधिकारी नवदीप कुमार शुक्ला एवं क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम की उपस्थिति में हुए थाना समाधान दिवस में एसपी ने थाना समाधान दिवस में आए फरियादियों की शिकायतों को सुनकर शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित को आवश्यक दिशा-निदेर्श दिए एवं भूमि विवाद से संबंधित प्रकरणों में पुलिस व राजस्व की संयुक्त टीम को मौके पर जाकर निस्तारण कराने के लिए निदेर्श दिए। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक थाना मऊ राजीव कुमार सिंह, राजस्व व पुलिस अधिकारी व कमर्चारी आदि मौजूद रहे।
इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना रैपुरा में भी थाना समाधान दिवस में आए हुए फरियादियों की शिकायतों को सुनकर शीघ्र निस्तारण के लिए सम्बन्धित को निदेर्श दिए तथा थाना परिसर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने रजिस्टर नं चार, थाना समाधान रजिस्टर, फ्लाईशीट, रजिस्टर नं0 आठ एवं अन्य रजिस्टरों का अवलोकन कर अद्यावधिक करने के लिए निदेर्श दिए। एसपी ने महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण कर आगन्तुक रजिस्टर को चेक कर ड्यूटी में नियुक्त महिला आरक्षी को आवश्यक दिशा-निदेर्श दिए। इसके अलावा उन्होंने थाना परिसर में खड़े माल मुकदमाती वाहनों के निस्तारण व थाना परिसर की साफ-सफाई के लिए भी आवश्यक निदेर्श दिए। इस मौके पर उपनिरीक्षक शिवकुमार त्रिपाठी, पीआरओ वीर प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक