Homeबुन्देलखण्ड दस्तकजमीन बेच दी पर नहीं दे रहा आनेजाने का रास्ता

जमीन बेच दी पर नहीं दे रहा आनेजाने का रास्ता

जमीन बेच दी पर नहीं दे रहा आनेजाने का रास्ता

– मुहल्लेवासियों ने लगाई एसडीएम से गुहार

चित्रकूट ब्यूरो: शोभा सिंह का पुरवा के बाशिंदों ने सोमवार को उप जिलाधिकारी आकांक्षा सिंह से मिलकर एक व्यक्ति पर आनेजाने के मागर् को बाधित करने का आरोप लगाया है। इनका कहना है कि यह व्यक्ति जमीन बेचने के बाद अब वहां से मागर् नहीं दे रहा है। एसडीएम ने लेखपाल को निदेर्श दिए कि मौके पर जाकर समस्या का समाधान करें।
हाल ही में नगरपालिका में शामिल शोभा सिंह का पुरवा के बाशिंदों ने समाजसेवी शंकर यादव की अगुवाई में सोमवार को उप जिलाधिकारी आकांक्षा सिंह से मिलकर दिक्कत बताई। उमिर्ला देवी, श्यामा देवी, राजकुमारी, किशनतनु आदि ने बताया कि उन लोगों ने एक महिला से 2014 में जमीन खरीदी थी। अब उन लोगों ने वहां घर बना लिए हैं। इनका आरोप है कि बैनामे में पांच फीट का रास्ता दिया है पर अब भूस्वामी के सह खातेदार ने यह रास्ता देने से इंकार कर दिया है। ऐसे में उन लोगों को आनेजाने में दिक्कत हो रही है। आरोपी इसका विरोध करने पर धमकाता है। मुहल्ले के बाशिंदों ने एसडीएम से मामले का संज्ञान लेने और रास्ता दिए जाने की मांग की है। उप जिलाधिकारी ने मुहल्ले के लोगों को आश्वस्त किया कि समस्या का समाधान कराया जाएगा। उन्होंने राजस्व कमिर्यों को पुलिस के साथ मौके पर जाकर समाधान के निदेर्श भी दिए।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular