विभागाध्यक्ष की तानाशाही के विरोध में किया धरना प्रदशर्न

0
43

विभागाध्यक्ष की तानाशाही के विरोध में किया धरना प्रदशर्न

– ज्ञापन देकर की समस्याओं के समाधान की मांग

चित्रकूट ब्यूरो: डिप्लोमा इंजीनियसर् संघ लोक निमार्ण विभाग की जिला इकाई ने सोमवार को धरना प्रदशर्न कर विभागाध्यक्ष पर हठधमिर्ता और तानाशाही का आरोप लगाया। इस दौरान तय किया गया कि समस्याओं का समाधान न होने पर अगले दिन से प्रदेशस्तरीय धरना प्रदशर्न किया जाएगा।
जनपद सचिव रजनीकांत मौयर् ने बताया कि सात जून को संगठन की केंद्रीय कायर्कारिणी ने प्रमुख अभियंता (विकास) एवं लोनिवि के विभागाध्यक्ष को ज्ञापन देकर पांच सूत्रीय मांगों के निस्तारण का अनुरोध किया था। इसके लिए 12 जून तक का समय भी दिया गया था। बताया कि विभागाध्यक्ष ने तानाशाही रवैया अपनाते हुए न तो प्रतिनिधि मंडल से वातार् की और न समस्याओ का निस्तारण किया। जबकि मुख्य सचिव ने शासनादेशों में विभागाध्यक्ष को कामिर्क संगठनों के साथ वातार् कर समस्याओं के निस्तारण के निदेर्श भी दिए हैं। इसके बाद भी विभागाध्यक्ष द्वारा उनके निदेर्शों की अवहेलना की जा रही है। इससे आक्रोशित होकर संगठन ने सोमवार को जिला मुख्यालय में धरना प्रदशर्न किया। इसकी अध्यक्षता रामबली गिरी ने की। इस मौके पर बसंत सिंह, अमित कनौजिया, निखिल सिंह, अजीत सिंह, अखिलेश कुमार यादव, राजधर विश्वकमार्, जितेंद्र सत्याथीर्, कंधई लाल, शिरीन खान, प्रभु दयाल, ओमप्रकाश पटेल मौजूद रहे। जनपद सचिव ने बताया कि 21 जून तक समस्याओं का समाधान न होने पर अगले दिन से प्रदेश मुख्यालय पर आंदोलन किया जाएगा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक