खाद्य पदाथोर्ं व दवाओं की दुकानों में करें छापामार कायर्वाही- डीएम

0
39

खाद्य पदाथोर्ं व दवाओं की दुकानों में करें छापामार कायर्वाही- डीएम

– बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में खाद्य एवं औषधि प्रशासन की प्रगति की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
जिलाधिकारी ने अभिविहीत अधिकारी डॉ सी आर प्रजापति को निदेर्श दिए उप जिलाधिकारी तथा पुलिस के साथ अभियान चलाकर खाद्य पदाथोंर् के नमूने भरे जाएं। अवैध गुटका कारोबारियों पर भी कायर्वाही करें। जिन दुकानदारों के खाद्य पदाथर् के नमूने फेल हुए हैं और उनकी वसूली जो शेष है, उन पर आरसी करके वसूली करें, ठेलिया आदि में कटे-फटे फल एवं आइसक्रीम बेंचने वालों पर भी समय-समय पर छापामारी की जाए। होटल संचालकों के साथ एक बैठक भी कराएं। परिक्रमा मागर् एवं राम घाट पर जो मिठाई व खाद्य सामग्री की दुकानें हैं, उन पर भी छापा मारा जाए। इसके अलावा पानी की जो बोतले बेच रहे हैं, उनके यहां भी छापामार कायर्वाही कराएं। ड्रग इंस्पेक्टर को निदेर्श दिए कि मेडिकल स्टोर में दवाओं की दुकानों पर छापेमारी की कायर्वाही कराएं तथा किसी भी दुकान पर नकली दवाओं की नहीं बिक्री चाहिए।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ भूपेश द्विवेदी, पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर शीतला प्रसाद पांडेय सहित संबंधित अधिकारी व व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष ओम केसरवानी, सुशील द्विवेदी, गुलाब चंद्र गुप्ता, अंकित पहाड़िया सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक