Homeबुन्देलखण्ड दस्तकविश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कायर्कतार्ओं ने किया हनुमान चालीसा...

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कायर्कतार्ओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कायर्कतार्ओं ने किया हनुमान चालीसा का पाठ

– धामिर्क कट्टरता की घटनाओं के विरोध में डीएम को सौंपा ज्ञापन

चित्रकूट ब्यूरो: देश में बढ़ रही धामिर्क कट्टरता की घटनाओं के विरोध में विश्व हिंदू परिषद/बजरंग दल के कायर्कतार्ओं ने गुरुवार को जिले में जगह-जगह प्रदशर्न कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।
विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री रामशरण तिवारी व बजरंग दल के जिला संयोजक अजय यादव के संयुक्त नेतृत्व में कायर्कतार्ओं ने तहसील परिसर में धरना देते हुए हनुमान चालीसा का पाठ किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर कायर्कताओं ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा। इस दौरान बजरंग दल के जिला संयोजक अजय यादव ने कहा कि पिछले कुछ समय से देश भर में  जेहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है। योजना बनाकर हिन्दुओं पर हमले किये जा रहे हैं। धामिर्क शोभायात्रा पर पथराव और हमले किये गये। जिसके कारण कई स्थानों पर कफ्यूर् लगाना पड़ा। हिन्दू समाज अपने ही देश में अपने आराध्य देवों की शोभायात्रा नहीं निकाल पा रहा है। हिजाब विवाद के समय भी कनार्टक में बजरंग दल कायर्कतार् की निमर्म हत्या की गई। कुछ नेताओं के बयानों को आधार बनाकर हिन्दू घरों, दुकानों और वाहनों को आग लगा दी गई। पुलिस बल पर भी हमले हुए। कई लोगों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। कानून को इन जेहादियों ने मजाक बना दिया है। कहा कि संपूणर् देश का हिन्दू समाज इन हमलों से आहत और आक्रोशित भी हैं। कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कायर्वाही होनी चाहिए। इस मौके पर अभिषेक, राजेंद्र त्रिवेदी, हरि ओम, अमित, रमेश सहित भारी संख्या में कायर्कतार् मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular