थाने में आने वाले फरियादियों से करें अच्छा व्यवहार- एसपी

0
35

थाने में आने वाले फरियादियों से करें अच्छा व्यवहार- एसपी

– थाना भरतकूप का निरीक्षण कर दिए दिशा-निदेर्श

चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् ने शुक्रवार को थाना भरतकूप का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने थाना परिसर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा सम्बंधितों को आवश्यक दिशा-निदेर्श दिए।
निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने थाना कायार्लय में रजिस्टरों का अवलोकन कर वतर्मान जानकारी दजर् करने के लिए सम्बन्धित को निदेर्श दिए। उन्होंने थाना परिसर में आगन्तुकों के लिए पेयजल एवं बैठने की व्यवस्था का भी निरीक्षण कर प्रभारी निरीक्षक थाना भरतकूप को आवश्यक दिशा-निदेर्श दिए। इस दौरान उन्होंने थाना पर आये हुये फरियादियों की समस्याओं को सुना तथा निस्तारण के लिए प्रभारी निरीक्षक भरतकूप को आवश्यक दिशा निदेर्श दिए। उन्होंने कहा कि अराजकता फैलाने वाले लोगों को कतई बख्शा न जाए तथा थाने में आने वाले फरियादियों से अच्छा व्यवहार किया जाए। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक भरतकूप दुगेर्श प्रसाद गुप्ता, पीआरओ वीर प्रताप सिंह सहित सम्बंधित अधिकारी व कमर्चारीगण मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut