Homeबुन्देलखण्ड दस्तकक्षेत्र भ्रमण कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

क्षेत्र भ्रमण कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

क्षेत्र भ्रमण कर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

– जुमे के नमाज में मुस्तैद रहा पुलिस प्रशासन

चित्रकूट ब्यूरो: जनपद में जुमे की नमाज के दृष्टिगत पुलिस ने शुक्रवार को सुरक्षा को लेकर पूरी मुस्तैदी दिखाई। ड्रोन कैमरे से जगह-जगह निगरानी की गई। सभी जगह एसडीएम व क्षेत्राधिकारियों ने पुलिस टीम के साथ क्षेत्र भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
जुमे की नमाज के मद्देनजर एसपी अतुल शमार् के निदेर्श पर पुलिस ने पुख्ता सुरक्षा व्यवस्थाएं की थी। संवेदनशील इलाकों में ड्रोन कैमरों से निगरानी की गई। इन इलाकों पर पुलिस बल भी किसी भी संभावित घटना से निपटने को मुस्तैद रहा। अपर पुलिस अधीक्षक ने शहर में भ्रमण किया और लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया। ड्यूटी में लगे पुलिसकमिर्यों को सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में दिशानिदेर्श दिए गए। इस दौरान क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय,  क्षेत्राधिकारी हषर् पांडेय, क्षेत्राधिकारी राजकमल,  प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा,  प्रभारी निरीक्षक महिला थाना रीता सिंह एवं अन्य अधिकारी व कमर्चारी उपस्थित रहे। इसी प्रकार राजापुर में एसडीएम प्रमोद कुमार झा व क्षेत्राधिकारी एस पी सोनकर, मऊ में एसडीएम नवदीप शुक्ला व क्षेत्राधिकारी सुबोध गौतम तथा मानिकपुर में एसडीएम प्रमेश श्रीवास्तव ने पुलिस टीम के साथ क्षेत्र भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular