Homeबुन्देलखण्ड दस्तकपुरोहितों के लिए हाईटेक प्रशिक्षण का हुआ आयोजन

पुरोहितों के लिए हाईटेक प्रशिक्षण का हुआ आयोजन

पुरोहितों के लिए हाईटेक प्रशिक्षण का हुआ आयोजन

– गायत्री शक्तिपीठ में दिया जा रहा प्रशिक्षण

चित्रकूट ब्यूरो: गायत्री शक्तिपीठ में शुक्रवार से त्रैमासीय पौरोहित्य प्रशिक्षण कायर्क्रम का शुभारंभ हुआ। संचालक डॉ. राम नारायण त्रिपाठी ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि आज पुरोहितों को भी हाईटेक प्रशिक्षण की आवश्यकता है।
डॉ. त्रिपाठी ने कहा कि आचायर् समाज की मानसिकता तथा राष्ट्र की आवश्यकता के अनुकूल धमर् का वास्तविक स्वरूप समाज के सामने रख सकें, इसके लिए प्रशिक्षण की आवश्यकता है। छुआछूत जैसी बातों को समाज से दूर करने के लिए प्रयत्नशील हों, कमर्कांड का ऐसा प्रभावशाली प्रशिक्षण आवश्यक है। इसी मंशा से यह आयोजन किया गया है। कोई भी व्यक्ति इस प्रशिक्षण का लाभ ले सकता है। बताया कि प्रशिक्षण के बाद प्रदेश सरकार का प्रमाणपत्र भी मिलेगा, जो सभी जगह मान्य होगा। इस मौके पर जयेंद्र सरस्वती वेद विद्यालय के प्राचायर् हरे कृष्ण पंडा विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे। प्रशिक्षक प्रदीप कुमार द्विवेदी, आचायर् राजा बाबू ओझा, सिद्धाथर् तिवारी, डॉ. राजेश सिंह, रामशरण शास्त्री आदि की मौजूदगी रही।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular