Homeबुन्देलखण्ड दस्तकजनअपेक्षाओं पर खरा उतर रहे राजापुर उपजिलाधिकारी प्रमोद झा

जनअपेक्षाओं पर खरा उतर रहे राजापुर उपजिलाधिकारी प्रमोद झा

जनअपेक्षाओं पर खरा उतर रहे राजापुर उपजिलाधिकारी प्रमोद झा

स्पेशल ब्यूरो रिपोर्ट-अन्नू मिश्रा
चित्रकूट- 9628113833

राजापुर उपजिलाधिकारी पीसीएस अधिकारी प्रमोद झा ने राजापुर तहसील का कार्यभार 26-10-2021 को संभाला है उन्होंने अपने अब तक के महत्वपूर्ण कार्यकाल में राजापुर तहसील को अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान दिया है और दे रहे हैं ।

*पीड़ितों को मिल रहा न्याय*

जबसे उन्होंने राजापुर तहसील का कार्यभार संभाला तब से पीड़ितों को मिल रहा हर समस्या व शिकायत का त्वरित गुणवत्तापूर्ण निस्तारण तथा तहसील परिषद में आये फरियादियों की हर समस्या को बड़े गंभीरतापूर्वक सुनते हैं प्रमोद झा ।

*भू-माफियों,असंवैधानिक कब्जों को चिन्हित कर की कार्यवाई*

राजापुर जिलाधिकारी प्रमोद झा ने सख्ती दिखाते हुए राजापुर तहसील क्षेत्र के हर गांव में ग्राम समाज,खलिहान,बंजर,चारागाह आदि सरकारी भूमि पर वर्षों से जमे असंवैधानिक कब्जे को तत्काल चिन्हित कर व माफियाओं पर कार्रवाई करने का काम किया ।

*बिहार राज्य के मधुबनी जिले के रहने वाले हैं प्रमोद झा*

2018 में प्रमोशन पर उपजिलाधिकारी की जिम्मेदारी पाने वाले पीसीएस अधिकारी प्रमोद झा बिहार राज्य के मधुबनी जिले के रहने वाले हैं ।

*कानपुर,फतेहपुर में शानदार रहा कार्यकाल*

उपजिलाधिकारी प्रमोद झा का लगभग 1 वर्ष कानपुर नगर व लगभग 1 वर्ष फतेहपुर जिले के सदर,बिंदकी तहसील का कार्यभार रहा । जिसमें दोनों जिलों का कार्यभार आपका शानदार और यादगार रहा ।

*तुलसी नगरी के विकास में अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान*

उपजिलाधिकारी प्रमोद झा ने जब से राजापुर तहसील का कार्यभार संभाला तबसे तुलसी नगरी राजापुर में कई महत्वपूर्ण कार्य हुए चाहे वह अतिक्रमण हटाने की बात हो या अन्य समस्या हो आपने बड़े गंभीरता पूर्वक हर समस्या का निस्तारण किया राजापुर नगर पंचायत के द्वारा कई आधे अधूरे पड़े काम को भी आपने पूरा करवाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया ।

*तहसील परिषद में बना गार्डन आपके कार्यकाल की बता रहा अहमियत*

राजापुर तहसील का चार्ज संभालते ही उप जिलाधिकारी प्रमोद झा ने तहसील परिसर में अधूरा पड़ा गार्डन को पूरा कराने का निर्णय लिया और आपकी मेहनत और परिश्रम से यह संभव भी हुआ और आज राजापुर तहसील परिसर में बना गार्डन तहसील की शोभा बढ़ा रहा है ।

*तहसील परिसर को साफ सुथरा और स्वच्छ बनाने के लिए एसडीएम ने खुद उठाया फावड़ा*

ऐसा आपने बहुत ही बार सुना होगा जब इंसान स्वयं अपने काम के लिए फ़ावड़ा उठाकर खेती किसानी करता है लेकिन यह ऐसा हर आदमी की सोच नहीं होती उपजिलाधिकारी राजापुर प्रमोद झा ने अपना कर्तव्य और अपने तहसील परिषद को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए खुद फावड़ा उठाया और राजापुर तहसील परिषद को साफ सुथरा रखने के लिए तहसील परिषद के कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ साफ सफाई की व्यवस्था किया ।

*सुबह क्षेत्र भ्रमण कर सुनते हैं आम जनमानस की समस्या*

जैसे सुबह होती है उपजिलाधिकारी प्रमोद झा द्वारा प्रयास रहता है कि तहसील कार्यालय जाने से पहले कुछ गांव का भ्रमण कर लिया जाए और सुबह होते ही उपजिलाधिकारी तहसील क्षेत्र के गांव में निकल भ्रमण करते हैं भ्रमण के दौरान आम जनमानस की समस्या से अवगत होते हुए उनकी हर समस्या को गंभीरता पूर्वक सुनते हैं ।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular