अग्निपथ योजना के विरोध में वामपंथियों ने सौंपा ज्ञापन

0
48

अग्निपथ योजना के विरोध में वामपंथियों ने सौंपा ज्ञापन

चित्रकूट ब्यूरो: उत्तर प्रदेश किसान सभा ने सेना में अग्निपथ योजना शुरू करने पर विरोध जताया है। इस मुद्दे को लेकर मंगलवार को राष्ट्रपति को सम्बंधित ज्ञापन सदर तहसीलदार को सौंपा गया।
माकपा नेता रूद्र प्रसाद मिश्रा और भाकपा नेता अमित यादव की अगुवाई में मंगलवार को जिला मुख्यालय में प्रदशर्न किया गया। प्रदशर्नकारियों ने कहा कि अग्निपथ योजना देश के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने में अपनी विफलता को छिपाने के लिए भाजपा सरकार द्वारा किया गया एक हताशापूणर् प्रयास है। यह कदम उन लाखों बेरोजगारों की आकांक्षाओं का अपमान करता है, जो सुरक्षित नौकरी पाने की उम्मीद में बहुत अधिक मेहनत करते है। साथ ही अपना धन भी खचर् कर रहे है। उन्होंने कहा कि वषर् 2014 में हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली सरकार अब धोखा देकर बिना पेंशन के एक निश्चित अवधि के चार साल के अनुबंध की घोषणा करके बेरोजगार युवाओं को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है। केंद्र सरकार को दिखाना करने के स्थान पर सुसंगत वैज्ञानिक तरीके से बेरोजगारी के सवाल और ग्रामीण इलाकों में कृषि संकट के समाधान के लिए कदम उठाने चाहिए। इस दौरान प्रदशर्नकारियों ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सदर तहसीलदार संजय अग्रहरि को सौंपा। इस मौके पर अजय सिंह, सूरजपाल सिंह, फिरोज अली आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक#आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut