पिण्डदान के समय तालाब में डूबने से शिक्षक की मौत

0
40

पिण्डदान के समय तालाब में डूबने से शिक्षक की मौत

– मां की तेहरवीं पर कर रहा था पिण्डदान

चित्रकूट ब्यूरो: मां की तेरहवीं संस्कार के दिन तालाब में पिण्डदान करने गए शिक्षक की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में शोक व्याप्त हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रसिन गांव के निवासी उमेश कुमार गौतम (35) मानिकपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक पद पर कायर्रत थे। उनकी मां का निधन 13 दिन पूवर् को गया था। मंगलवार को मां की तेरहवीं कायर्क्रम के तहत उमेश कुमार गौतम अपने रिश्तेदार रमयापुर निवासी सत्यम द्विवेदी और बरगढ़ निवासी छोटू के साथ रसिन स्थित तालाब में पिण्डदान करने गए थे। इस दौरान पानी में पैर फिसलने से तीनों युवक डूबने लगे और गहराई वाले स्थान में चले गए। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा चीख-पुकार किए जाने पर सत्यम और छोटू को तो ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया, किंतु उमेश गहराई में जाकर डूब गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाल डलवाकर उमेश को ढूंढवाने का प्रयास किया। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों में उमेश कुमार को पानी के अंदर से ढंूढ निकाला और तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut