आद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मानिकपुर में टैबलेट व स्माटर्फोन का हुआ वितरण

0
38

आद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मानिकपुर में टैबलेट व स्माटर्फोन का हुआ वितरण

– विधायक व ब्लॉक प्रमुख की उपस्थिति में हुआ कायर्क्रम

मानिकपुर, चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में अध्ययनरत युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण के लिए टैबलेट एवं स्माटर्फोन वितरण 2021-22 के तहत बुधवार को औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मानिकपुर में मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी व ब्लॉक प्रमुख अरविंद मिश्रा द्वारा छात्र-छात्राओं को टैबलेट एवं स्माटर्फोन का वितरण किया गया। कायर्क्रम का शुभारंभ माता सरस्वती की प्रतिमा पर द्वीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान मानिकपुर में प्रशिक्षण कर रहे 130 छात्र-छात्राओं को टैबलेट एवं स्माटर्फोन का वितरण किया गया।
इस दौरान मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा तकनीकी ज्ञान को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यह कदम उठाया गया है। सभी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राएं टैबलेट व स्माटर्फोन का समुचित उपयोग कर अच्छे अंको से पास होकर घर परिवार व संस्थान का नाम रोशन करें। इसके साथ ही मानिकपुर विधायक ने आईटीआई की साफ-सफाई, बच्चो की संख्या व अन्य सभी व्यवस्थाओं पर जताया और कहा कि कोई समस्या होने पर बताया जाए, प्राथमिकता के साथ हर सम्भव सहयोग किया जाएगा। ब्लॉक प्रमुख अरविंद मिश्रा ने छात्र-छात्रओं को केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी और लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्रधानाचायर् बी के तिवारी ने अतिथियों का संस्थान की ओर से आभार व्यक्त किया। कायर्क्रम का संचालन आशीष शुक्ल ने किया। इस मौके पर भाजपा नेता सच्चिदानंद द्विवेदी, लवलेश तोमर, विकास कनौजिया व संस्थान के समस्त कमर्चारी व प्रशिक्षणाथीर् मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut