Homeबुन्देलखण्ड दस्तकसंदिग्ध अवस्था में छत से गिरकर विवाहिता की मौत

संदिग्ध अवस्था में छत से गिरकर विवाहिता की मौत

संदिग्ध अवस्था में छत से गिरकर विवाहिता की मौत
– ससुराली जनों पर लगाया मारपीट कर छत से फेंकने का आरोप

चित्रकूट ब्यूरो: संदिग्ध स्थितियों में छत से गिरकर महिला की मौत होने पर मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनों पर मारपीट कर छत से फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोटर् दजर् करते हुए शव का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कवीर् कोतवाली क्षेत्र के सिंचाई कॉलोनी में निवासी नितेश मिश्रा ने बताया कि उसकी पत्नी निधि मिश्रा की छत से गिरने पर मौत हो गई है। जिसकी सूचना पाकर मध्य प्रदेश के छतरपुर निवासी मृतका का भाई विकास मिश्रा ने यहां आकर देखा तो उसकी बहन के शव पर चोट के निशान थे। इस पर विकास ने कवीर् कातवाली में ससुराली जन पर मारपीट कर उसकी बहन को छत से फेंककर जान से मारने की रिपोटर् लिखाई। बताया कि नितेश अक्सर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। बताया कि उसकी बहन की 10 साल पहेल शादी हुई थी तथा उसकी एक बेटी है। इस सम्बंध मंे कवीर् कोतवाली प्रभारी भास्कर ने कहा कि मामले की रिपोटर् दजर् कर ली गई है तथा शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमाटर्म की रिपोटर् आने के बाद जांच कर दोषियों के विरुद्ध विधिक कायर्वाही की जाएगी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular