राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर डाॅयरी भेंट कर दी चिकित्सकों को शुभकामनाएं

0
47

राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस पर डाॅयरी भेंट कर दी चिकित्सकों को शुभकामनाएं

चित्रकूट ब्यूरो: राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्याथीर् परिषद के कायर्कतार्ओं ने जिला चिकित्सालय सोनेपुर में डॉक्टरों तथा नसिंर्ग स्टाफ को डायरी भेंट कर राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं दी।
इस दौरान अखिल भारतीय विद्याथीर् परिषद के जिला संयोजक रोहित पांडेय ने कहा कि चिकित्सक धरती पर भगवान का रूप होते हैं तथा दिन-रात मरीजों की सेवा में डटे रहते हैं। चिकित्सक निस्वाथर् भावना के मरीजों का इलाज कर उन्हें नया जीवन प्रदान करते हैं। कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के दौरान चिकित्सकों एवं अन्य चिकित्साकमिर्यों ने फ्रंटलाईन वकर्र के रूप में जिस निडरता, तत्परता, कतर्व्यनिष्ठा के साथ मरीजों की सेवा की, वह अत्यंत ही प्रशंसनीय है। अभाविप के कायर्कतार्ओं ने राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस के अवसर पर सभी चिकित्सकों व स्वास्थ्य कमिर्यों को डायरी भेंट कर शुभकामनाएं दी। इस मौके पर राष्ट्रीय अभाविप के कायर्कारिणी सदस्य आशीष कुमार, विभाग संयोजक पुष्पेंद्र गगर्, जिला सह संयोजक रोहन शुक्ला सहित अन्य कायर्कतार् मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक#आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut