पौधरोपण कर थाना प्रभारी रामपुरा  ने आमजन को किया जागरूक।

0
55

पौधरोपण कर थाना प्रभारी रामपुरा  ने आमजन को किया जागरूक।

रामपुरा (जालौन) :-वृक्षारोपण अभियान के शुभ  अवसर पर मंगलवार को रामपुरा थाना परिसर में पौधरोपण किया गया।थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने पुलिसकर्मियों के साथ पौधरोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ व स्वस्थ रखने का संदेश दिया। इसके साथ ही आमजन से अनुरोध किया कि पर्यावरण को शुद्घ रखने के लिए कम से कम एक पौधे अवश्य लगाए। इसके साथ ही पेड़ों की देखभाल  करने की अपील की ।
थाना परिसर में पौधरोपण कर पर्यावरण को शुद्घ रखने का संकल्प लिया और आमजन को पौधरोपण करने के लिए जागरूक किया।थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने सभी से अपील करते हुए कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधरोपण बहुत जरूरी है क्योंकि ग्लोबल वार्मिगिं तेजी से हो रही है। इसलिए हम लोगों की आने वाली पीढि़यों को बचाने के लिए पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश देना बहुत जरूरी है। इस मौके पर थाना प्रभारी कमलेश कुमार चौकी इंचार्ज सिद्धपुरा मूलचंद यादव, उप निरीक्षक सुशील पाराशर चालक महेंद्र सिंह हमराही आनंद तिवारी एवं थाने का महिला व पुरुष स्टाफ मौजूद रहा।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut