पिता ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पुत्री की हत्या – मोइबल में किसी से बात कर रही थी पुत्री 

0
47
पिता ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी पुत्री की हत्या
– मोइबल में किसी से बात कर रही थी पुत्री 
मानिकपुर, चित्रकूट: एक पिता ने अपनी 20 वषीर्य बेटी की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवती सुबह किसी से फोन पर बात कर रही थी। बात करते देख उसका पिता भड़क गया और उसकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मानिकपुर के मजरा चमारूवा निवासी बबोचा पेशे से किसान है। उसकी दो पत्नी थी। पहली पत्नी की चार साल पहले मौत हो गई थी। उससे एक बेटा और बेटी थी। आरोपी पिता ने बेटी नीतू को मंगलवार को सुबह किसी से बात करते देखा तो भड़क गया और लाड़ी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। दूसरी पत्नी आंख से देख नहीं सकती। उसके दो पुत्र हैं। मृतक युवती शुरू से ही स्कूल में पढ़ाई नहीं की। मृतक युवती का बड़ा भाई जगन पूणे में मजदूरी करता है। आसपास के लोगों ने बताया कि बीते चार दिन से लगातार पिता-पुत्री के बीच पैसे को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिन पहले भी पिता ने नीतू को पैसा को लेकर मारापीटा था। बताया कि वह किसी लड़के से फोन पर बात करती थी। जिसका पता उसके पिता को चल गया था। सुबह भी युवती किसी से फोन पर बात कर रही थी, तभी उसे पिता ने उसको देख लिया और उससे फोन छीन लिया। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई, जिससे वह भड़क गया और उसे पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अतुल शमार् ने निरीक्षण किया। इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। रिपोटर् आने के बाद हत्या के सही कारणों का पता चलेगा।
———————–
#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut