किसान ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

0
46

किसान ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

चित्रकूट ब्यूरो: बकरियां चराने गए किसान ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव आम के बगीचे में पेड़ के सहारे लटका मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि मृतक डिप्रेशन में था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भरतकूप थाना क्षेत्र के ग्राम भरथौल निवासी किसान रामसागर मंगलवार की सुबह बकरियां चराने ले गया था। जब दोपहर तक रामसागर घर नहीं पहुंचा तो उसका पुत्र शिव कुमार उन्हें ढूंढने निकला। इस दौरान उसने बरुआ बांध के बगल में आम के बगीचे में अपने पिता का शव गमछे के सहारे लटका मिला। जिसकी सूचना उसने परिजनों को दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए रामसागर को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रामसागर को मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे शिवकुमार ने बताया कि उसका पिता मानसिक रूप से बीमार था। बीते चार महीने से उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था। इस सम्बंध में भरतकूप थाना प्रभारी दुगेर्श गुप्ता ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आगे की कारर्वाई की जाएगी।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut