नवागंतुक बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिला शिक्षा मित्र संघ

0
44

नवागंतुक बेसिक शिक्षा अधिकारी से मिला शिक्षा मित्र संघ
– एक एक शिक्षा मित्र की समस्या का होगा समाधान

चित्रकूट ब्यूरो: उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ चित्रकूट जिला प्रतिनिधियों ने नवागंतुक बेसिक शिक्षा अधिकारी लव प्रकाश यादव से मुलाकात की। षिक्षामित्रों ने बीएसए को राधा कृष्ण की मूतिर् भेंट की। साथ ही एक पौधा भेंट कर पयार्वरण को बचाने के लिए वृक्षारोपण करने का संकल्प लिया।
जिला बेसिक शिक्षाअधिकारी ने शिक्षा मित्र प्रतिनिधि मण्डल की मुलाकाती वातार् में कहा कि शिक्षा मित्रों की स्थानीय समस्या उनकी निजी समस्या है। जिसका समाधान प्रथम प्राथमिकता के साथ किया जायेगा, शिक्षा मित्र अपने परिवेश का सहयोग लेते हुये गुणवत्ता परक शिक्षा दें। इस पर संघ के अध्यक्ष इन्द्रशेन यादव ने कहा कि एक-एक शिक्षा मित्र की समस्या का समाधान प्राथमिकता के साथ कराया जाएगा। सभी शिक्षा मित्र समय से स्कूल जाकर बेहतर शिक्षण कायर् करें। जिससे समाज में एक अच्छा संदेश जाए। वरिष्ठ नेता एवं सामाजिक पयार्वरण चिन्तक सवेर्श यादव ने कहा कि अब मानदेय के लिए महीनो इंतजार नही करना पड़ेगा। बजट आने के बाद पांच दिन के अन्दर मानदेय सम्बन्धित खाते में आ जायेगा। उसके लिये जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने पटल बाबुओ को निदेर्शित किया है। संघ कोषाध्यक्ष नन्द किशोर दीक्षित ने कहा कि नवागंतुक बेसिक शिक्षा अधिकारी के साथ मिलकर संघ एक-एक शिक्षा मित्र की समस्या का समाधान कराने के लिए तैयार रहेगा। इस मौके पर जय सिंह, मुकेश श्रीवास्तव, ललित गगर् आदि उपस्थित रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut