आयशर मिनी ट्रक ने बाइक सवार किसान को रौंदा , ठौर मौत

0
35

आयशर मिनी ट्रक ने बाइक सवार किसान को रौंदा , ठौर मौत

जगम्मनपुर, जालौन । आयशर मिनी ट्रक ने सब्जी लेकर जा रहे बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार कर बुरी तरह से रोंद दिया जिससे उसकी ठौर मौत हो गई।
रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम कंजौसा (पंचनद) निवासी अरविंद पुत्र रमेशचंद्र निषाद (फौजी) उम्र लगभग 45 वर्ष अपने खेत में सब्जी की फसल पैदा कर समीप के ग्रामीण बाजारों में विक्रय के लिए ले जाता है । आज रविवार की सुबह समय लगभग 7:15 बजे अरविंद अपनी हीरो मोटरसाइकिल नंबर यूपी 79 M 8093 पर सब्जी लादकर अपने गांव कंजौसा से समीप के बाजार जगम्मनपुर ले जा रहा था तभी पीछे से कंजौसा जगम्मनपुर मार्ग पर गुफा मोड़ के समीप पीछे से आयशर मिनी ट्रक यूपी 77 ए एन 5316 ने तीव्र गति से टक्कर मार दी जिससे अरविंद अपनी मोटरसाइकिल से लगभग 20 फुट आगे उछलकर गिरा आयशर मिनी ट्रक मोटरसाइकिल पर चढता हुआ जमीन पर पडे अरविंद को रोंदता हुआ भाग गया। ट्रक की चपेट में आकर अरविंद की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । घटना की सूचना पाकर जगम्मनपुर पुलिस चौकी के सिपाहियों व कुछ युवकों ने आयकर ट्रक का पीछा कर थाना अयाना (औरेया) अंतर्गत पुलिस चौकी कुआगांव व ग्राम सेंगनपुर में अपने संपर्क के लोगों को दुर्घटना कर भाग रही गाड़ी रोकने को कहा परिणामस्वरूप सेंगनपुर के ग्रामीणों व कुआगांव पुलिस चौकी के सहयोग से ग्राम सेंगनपुर में उक्त ट्रक को पकड़ लिया गया जिसे रामपुरा थाना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया है। घटनास्थल पर रामपुरा थाना एसएचओ शशिभूषण सिंह , जगम्मनपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजकुमार निगम ने पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

*एक्सीडेंट नहीं योजनावद्ध हत्या*

जगम्मनपुर, जालौन । कंजौसा (पंचनद) जगम्मनपुर रोड पर सड़क दुर्घटना में मृत सब्जी विक्रेता अरविंद पुत्र रमेश चंद्र फौजी के परिजनों का दावा है कि यह आकस्मिक एक्सीडेंट नहीं है बल्कि सोची-समझी रणनीति के तहत दुर्घटना का रूप देते हुए हत्या की गई है । परिजनों के अनुसार उक्त आयशर मिनी ट्रक यूपी 77 एएन 5316 ग्राम कंजौसा निवासी एवं मृतक अरविंद का चचेरा भाई लालजी पुत्र राजाराम उम्र लगभग 40 वर्ष चला रहा था। जिसने योजना बनाकर दुर्घटना स्वरूप अरविंद की हत्या कर दी । पुलिस द्वारा पकड़े गए आयसर ट्रक में लालजी का मोबाइल भी बरामद हुआ है । थाना रामपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण सिंह ने कहा है कि तहरीर मिलने पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर दुर्घटना के सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए निष्पक्ष जांच की जाएगी।