Homeआन्या स्पेशलनगर पंचायत पहुँचकर विधायक ने की जनसुनवाई।

नगर पंचायत पहुँचकर विधायक ने की जनसुनवाई।

नगर पंचायत पहुँचकर विधायक ने की जनसुनवाई।

रामपुरा:- शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय में जनसुनवाई के कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक मूलचंद्र निरंजन कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

जनसुनवाई कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय विधायक मूलचंद्र निरंजन ने लोगों की समस्याओं को सुना। विधायक ने अधिशाषी अधिकारी से कहा कि सबसे पहले नगर पंचायत में एक सभागार का निर्माण कराया जाए । जिस पर ई ओ ने शीघ्र निर्माण की बात कही है ।सबसे ज्यादा नगर पंचायत के वाहनों के लिए सुरक्षित जगह की माँग जनता के द्वारा उठाई गई। जिसका उत्तर देते हुए विधायक मूलचंद्र निरंजन ने बताया कि जल्द ही 10 लाख की लागत से नगर पंचायत के वाहनों के लिए एक स्टैंड का निर्माण कराया जायेगा। जनसुनवाई के दौरान नगर के भाजपा नेता ब्रजेश कठिल ने मांग की है कि नगर के ब्लॉक गेट पर रखे 400 kva का मोबाइल ट्रांसफार्मर रखवाया जाए। विधायक ने कहा कि बिजली विभाग से शीघ्र बात कर नगर में मोबाइल ट्रांसफार्मर व्यवस्था की जाएगी। वर्तमान में चल रहे सड़क निर्माण कार्य को लेकर विधायक के समक्ष लोगो ने अपना मत रखते हुए कहा कि काली फिलिंग स्टेशन के पास सड़क निर्माण के चलते एक पुलिया के निर्माण कराया जाये। जिससे वर्षा व नहर का पानी के लिए निकास की व्यवस्था हो सकें तथा सड़क भी सुरक्षित रहें। जिस पर विधायक ने कहा कि ठेकेदार से बात कर ये समस्या को भी दूर किया जायेगा। विधायक ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे महीने में एक बार नगर पंचायत कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम के तहत आंएगे और नगर एवं क्षेत्रवासियों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करेंगे।
उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक मूलचंद्र निरंजन , महेश पतराही,शानू खान,ब्रजेश कठिल,बॉबी सोनी,अमित पुरवार,नवीन कुमार त्रिपाठी,अनमोल प्रजापत,अजय पुरवार,संतोष प्रजापत आदि सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular