जिम जा रहे युवक पर जानलेवा हमला। आरोपी पुलिस हिरासत में।।

0
44

जिम जा रहे युवक पर जानलेवा हमला। आरोपी पुलिस हिरासत में।।

रामपुरा:-सोमवार को रामपुरा निवासी हैदर खान पुत्र नहीम खान निवासी राजेन्द्र नगर वार्ड नं 10 रोजाना की तरह सुबह 5 बजे के लगभग जिम करने जा रहा था। घर से थोड़ी दूरी पर खड़े लक्ष्मण पुत्र जगपाल निवासी अकबरपुरा थाना माधौगढ़ अपने हाथ मे हसिया व त्रिशूल लिए खड़ा था। जिसने हैदर के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया।

रोजाना की तरह हैदर सोमवार को घर से घूमने के लिए निकला था। घर से कुछ दूरी पर जामा मस्जिद के पास खड़े लक्ष्मण उर्फ राजकुमार पुत्र जगपाल ने हैदर को बुलाया तथा नाम पूछा जिसके बाद उक्त युवक ने हैदर के सिर ने हसिया से बार कर दिया। जिसके बाद घायल अवस्था मे हैदर ने मदद के लिए चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग हैदर को बचाने के लिए दौड़े। उक्त युवक द्वारा हैदर के सिर में वार करने पश्चात हैदर को दूरी तरह अपने मुँह से कई जगह काट लिया। मुहल्लेवासियों द्वारा उक्त युवक के चंगुल से जैसे तैसे हैदर को छुड़ाया तो उक्त युवक सभी को गालीगलौज तथा जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। लोगो ने पुलिस को सूचना दी। घायल अवस्था मे हैदर को रामपुरा अस्पताल लाया गय। जहाँ डॉक्टर द्वारा घायल हैदर का प्राथमिक उपचार किया। हैदर के सिर में गंभीर चोटें आई। जिसमें डॉक्टर द्वारा 13 टाँके लगाये गये।
हैदर ने उक्त युवक के खिलाफ थाने में लिखित तहरीर दे दी हैं। वही प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण सिंह ने कहा कि घायल युवक की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई हैं। उक्त युवक को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं।