नायब तहसीलदार के नेतृत्व में विद्युत कर्मचारियों द्वारा चेकिंग अभियान चला कर बकाए दारों के काटे कनेक्शन थमाई आर सी।।

0
38

नायब तहसीलदार के नेतृत्व में विद्युत कर्मचारियों द्वारा चेकिंग अभियान चला कर बकाए दारों के काटे कनेक्शन थमाई आर सी।।

बकाया 5 सितंबर तक जमा करने के लिए दिए निर्देश जमा न होने पर होगी कुर्की की कार्रवाई।।

संवाददाता अंजनी कुमार सोनी
रामपुरा:-विद्युत विभाग की टीम ने नगर में चेकिंग अभियान चलाया।चेकिंग के दौरान अवैध रूप से कनेक्शन करने वालों में अफरा-तफरी मची रही। चेकिंग टीम के द्वारा नगर के बकाए दाराें का विद्युत कनेक्शन विच्छेद कर आरसी थमाई गई।
नगर में विभागीय निर्देश पर विद्युत चोरी रोकने व राजस्व वसूली के लिए नायब तहसीलदार भुवनेंद्र सिंह व अवर अभियंता अमित शर्मा के नेतृत्व में नगर में सघन चेकिंग अभियान चलाया।
जैसे ही बिजली विभाग की टीम नगर में पहुंची वैसे ही अवैध विद्युत के उपयोग करने वाले लोगों में हड़कंप मच गयाा।चेकिंग को लेकर अवैध कनेक्शन वालों में ऑफर तफरी मच गई। चेकिंग टीम ने कई बकायेदारों आरसी देकर कनेक्शन काटे।

  1. *अवैध कनेक्शन वाले कार्यालय आकर कराए बिजली कनेक्शन* चैकिंग के दौरान अवर अभियंता अमित शर्मा ने नगर व क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों के घरों या दुकानों का कनेक्शन नहीं है। जो कटिया कनेक्शन या पड़ोस से बिजली लेकर बिजली जला रहे हैं। वह कार्यालय में आयोजित आकर तुरंत कनेक्शन कराए। जिनके लोड कम है और बिजली का प्रयोग अधिक हो रहा है वह अपना लोड बढ़वा लें।
    *अवैध रूप से और ओवरलोड पाए जाने की जाएगी कड़ी कार्रवाई*
    नायब तहसीलदार भूवनेंद्र सिंह ने कहा कि चेकिंग अभियान का कार्यक्रम अभी चलता रहेगा। इसके बाद भी यदि किसी के घर में अवैध रूप से बिजली जलती हुई या ओवरलोड पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसलिए लोगों को समय रहते हुए अपने कनेक्शन करा लेनी चाहिए और लोड भी बढ़ावा लेना चाहिए।
    नगर में करीब 70 विद्युत उपभोगताओ को बिल जमा ना करने के संबंध में आरसी दी गई है वो उपभोगता पांच सितंबर तक बिजली बिल जमा करके कुर्की की कार्यवाही से बच सकते है।
    *चैकिंग अभियान में यह लोग रहे मौजूद*
    चेकिंग टीम मे नायब तहसीलदार भूवनेंद्र सिंह,अवर अभियंता अमित शर्मा,अमीन सुरेंद्र सिंह,आशीष श्रीवास्तव,प्रियंक सक्सेना,सतीश चंद्र त्रिपाठी,देवेंद्र,आशाराम, सहित लाइनमैन बाबा ,श्याम सिंह मौजूद रहे।