दबंग महिला से हलाकान पूरा मुहल्ला व परिवार दिव्यांग देवर की कर दी धुनाई

0
35

दबंग महिला से हलाकान पूरा मुहल्ला व परिवार दिव्यांग देवर की कर दी धुनाई

पति से भी चल रही मुकद्दमाबाजी रहती है अकेली
पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

संवाददाता :-अंजनी कुमार सोनी

कालपी (जालौन) एक ऐसी महिला जिसके आतंक से पूरा परिवार तो हलाकान है ! साथ ही आस पड़ोस में रहने वाले लोग भी भय खाते हैं ! पति से भी लम्बे समय से चल रहा झगडा़ थाना अदालत भी पहुंच चुका है मामला अभी पिछले दिनों छोटी सी बात को लेकर गूंगे बहरे दिव्यांग देवर की कर दी धुनाई पीड़ित देवर की पत्नी कोतवाली कालपी में शिकायत लेकर गई जब वहां उसकी बात नहीं सुनी तब पीड़िता पुलिस अधीक्षक जालौन की चोखट पर अपनी फरियाद लेकर पंहुच गई जहां से इसांफ का आश्वाशन मिला है!
घटना कस्बा व थाना कालपी के मुहल्ला रामगंज की हैं जहां की निवासी लक्ष्मी देवी पत्नी संजय सिंह उर्फ बन्टू ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक जालौन को एक शिकायती पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है!
दिए गये प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने बताया कि दिनांक 06-09-2023 समय शाम करीब 5बजे की है !प्रार्थनी अपने पति कै साथ घर के अन्दर थी तभी अचानक प्रार्थनी के घर के बगल में रहने वाली निधि सिंह पत्नी देवेन्द्र सिंह अपने किराएदार सोमप्रकास पुत्र अज्ञात व उसका पुत्र संजय जो कि एक अपराधी किस्म का व्यक्ति है ! प्रार्थनी के घर घुस आये और गाली गलोज करते हुए प्रार्थनी के गूंगे बहरे पति संजय सिंह बन्टू को लात घूसों से मारने पीटने लगे प्रार्थनी जब बचाने आई तो प्रार्थनी के साथ भी मारा पीट कर दी !शोरगुल सुनकर बाहर मन्दिर के कुंऐं पर बैठे लोग घटना स्थल पर आये और ललकारा तब सभी भाग गये !
निधि सिंह एक पेशेवर अपराधिक पृवत्ति की महिला है जिसकी मुहल्ले में जांच की जा सकती है !उपरोक्त मुल्जिमान जाते समय प्रार्थनी के पति को जान से मारने की धमकी देकर गये हैं !उपरोक्त महिला निधि सिंह का प्रार्थनी के पति के भाई संतोष सिंह जो कि निधि सिंह का पति है उससे मुकद्दमेबाजी भी चल रही है जो घर पर नहीं रहता उसे घर से निकाल दिया है !उपरोक्त निधि सिंह के यहां कई अराजक तत्वों का रात में आना जाना रहता है!इसी रंजिस के चलते प्रार्थनी के साथ यह घटना घटित हुई है ! निधि सिंह ने अपनी पेशबन्दी के लिये प्रार्थनी के पति के खिलाफ झूठा फर्जी मुकद्दमा भी थाना कालपी में दर्ज करा दिया है ! पुलिस थाना कालपी में प्रार्थनी द्वारा दिए गये प्रार्थना पत्र पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है !दिए गये प्रार्थना पत्र मे निवेदन किया कि रिपोर्ट दर्ज कर प्रार्थनी व पति की जान माल की सुरक्षा की जाए !