डॉक्टर मीट में डॉ अरुण जादौन का ग्वालियर में किया गया सम्मान।।

0
105

डॉक्टर मीट में रामपुरा स्वस्थ केन्द्र के डॉ अरुण जादौन का ग्वालियर में किया गया सम्मान।।

रामपुरा(जालौन):- सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुरा में तैनात डॉ अरुण जादौन का ग्वालियर में आयोजित डॉक्टर मीट कार्यक्रम में सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में डॉ अरूण जादौन को चिकित्सा के क्षेत्र में योगदान करने पर ग्वालियर में हुई डॉक्टर मीट कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। 20 वर्ष बाद मेडिकल कॉलेज ग्वालियर की प्रबंधन समिति के द्वारा डॉक्टर मीट का आयोजन किया गया।मेडिकल कॉलेज में बैच के चिकित्सकों के मेडिकल कार्यक्षेत्र के 20 साल पूरे होने की खुशी में मीट कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से संपन्न हुआ।

इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न हिस्सों से आये डॉक्टरों ने प्रतिभाग किया तथा अपने साथियों के साथ अपने अनुभव को साझा किया।

अब बीमार को डायग्नोसिस आसान है
कार्यक्रम में डा. अरुण जादौन ने कहा की आज की मेडिकल शिक्षा व पहले की शिक्षा में काफी बदलाव व आधुनिकता आ गई है। संसाधन बढ़ गए हैं जिससे हम किसी भी रोग को जल्दी डायग्नोस कर पाते हैं। जिन रोगों के इलाज के लिए हमे विदेश जाना होता था अब उनका भारत में ही संभव हो गया है।

उक्त कार्यक्रम में डॉ राजेश मिश्रा, डॉ अनन्त त्रिपाठी, डॉ अखिलेश, डॉ ब्रजेन्द्र दुबे, डॉ नीलम आदि सहित अन्य डॉक्टर मौजूद रहे।