Homeबुन्देलखण्ड दस्तकसकारात्मक सोच के साथ सभी लोग अपनी ऊर्जा जनसमस्याओं के निस्तारण मे...

सकारात्मक सोच के साथ सभी लोग अपनी ऊर्जा जनसमस्याओं के निस्तारण मे लगाए- प्रकाश

    • सकारात्मक सोच के साथ सभी लोग अपनी ऊर्जा जनसमस्याओं के निस्तारण मे लगाए- प्रकाश
    • यमुना पुल पर ओ. बी. सी. संघ के लोगों ने भाजपा के हैवीवेट नेता का किया जोरदार स्वागत

कालपी जालौन:- देर शाम झासी से कानपुर जाते वक्त कालपी के यमुना पुल से पहले ओ. बी. सी. संघ के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल का जोर दार स्वागत किया! अपनो का स्नेह पाकर वे खुश हुये और सभी से सकारात्मक सोच के साथ अपनी ऊर्जा आम जन मानस की समस्याओं को हल कराने में लगाएं ऐसा कह गये!
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है कोई भी समस्या है उसको तत्काल प्रभाव से निस्तारित करवाओ और आने वाले समय में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी लोग सकारात्मक सोच के साथ अपनी ऊर्जा लोगों की मदद करने में लगाओ आपस में भाईचारा रखो पूरा देश ही नहीं पूरे विश्व में मोदी लहर है और हम इस बार फिर आप सबके सहयोग से सबका साथ सबका विकास नारे के साथ आगे बढ़ रहे हैं और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे और मोदी जी को प्रधान मंत्री बनाएंगे! विपक्ष बुरी तरह बौखलाया हुआ है उसे केवल चुनाव वक्त ही पिछडा दलित याद आता है लेकिन उन्हें नहीं पता कि भारतीय जनता पार्टी में कोई भाई भतीजा वाद नहीं है भाजपा में काम करने वाले की इज्जत बहुत है आज पिछड़े वर्ग से प्रधान मंत्री मोदी जी है!

प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी हैं तो एक उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जी तो दूसरे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जी इतना ही नहीं देश के राष्ट्रपति अभी तक रामनाथ कोविद थे और अब द्रौपदी मूर्मू हैं हर वर्ग को यदि सम्मान दिया है तो वो भाजपा ही है प्रदेश अध्यक्ष हो या संगठन महामंत्री कौन नहीं जानता कि भाजपा ने हर वर्ग को जो सम्मान दिया वो ये क्षेत्रीय पार्टियां नहीं दे सकती भाजपा ने अगड़ो पिछडो और दलित भाईयों को चुनाव आने पर नहीं बल्कि उन्हें सम्मान उनकी काबिलियत और भागीदारी को देखकर दिया है उन्होंने कहा कि यही बात है जो विपक्ष को डरा रही है लेकिन आप सभी लोग पूरे सकारात्मक सोच के साथ ईमानदारी से जनता की आम समस्याओ को निबटाने में जुट जायें! इस मौक़े पर ओ. बी. सी. संघ के सन्योजक एड. दीप चंद्र सैनी पत्रकार ने क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल जी से संघ के पदाधिकारियों से परिचय करवाया!

इस मौक़े पर विशेष रूप से अरविंद राठौर, राम बिहारी निषाद, राजपाल प्रजापति ठेकेदार, डा. अनिरुद्ध सैनी, महर्षि सैनी, चंकी सैनी, रवि राठौर, आशीष सविता, अश्वनी निषाद, आनंद कुशवाहा, अमन ओमरे,रोहित मौर्य, बृजेन्द्र निषाद, माता प्रसाद निषाद,वीर सिंह बघेल, मलखान पाल, गोविंद यादव, बाल सिंह निषाद प्रधान देवकली आदि लोग मौजूद रहे!

संवाददाता -अंजनी कुमार सोनी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular