पांच बोरों में भरा तीन कुन्तल से अधिक अवैध गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

पांच बोरों में भरा तीन कुन्तल से अधिक अवैध गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उरई(जालौन)ट्रक के केबिन के अन्दर बने गुप्त स्थान से पांच अदद बोरे जिसमें अबैध गांजा पैक्टों में प्लास्टिक की टेप से ढका हुआ था जिसे थाना कदौरा पुलिस द्वारा बरामद कर दो तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है!
प्राप्त खबर के अनुसार 07-01-2024 को थाना कदौरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चतेला तिराहे पर एक ट्रक को रोका और तलासी लेना शुरु किया ट्रक में सवार ड्राइवर से पूंछतांछ के दौरान उसने अपना नाम जसकरन पुत्र सतनाम सिंह निवासी मकान नं.704 मुं. दीवानगर थाना मालटाउन जिला पानीपत हरियाणा और ट्रक के बगल वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम एजाज पुत्र रियाज मुहम्मद निवासी मुं. तोड़ो भितरिया साईं बार्ड नं.5 थाना देवगढ़ जिला देवगढ़ उड़ीसा बताया !जिनकी निशान देही पर ट्रक के केबिन के अन्दर बने गुप्त स्थान से पांच बोरे जिसमें अवैध गांजा पैकटों में प्लास्टिक की टेप से ढका हुआ था बरामद किया और तौल करवाई जिसमे उक्त अवैध गांजा का वजन 3कुन्तल 2 किलो बरामद पाया गया ! जिसमें संबन्ध मे थाना कदौरा में अन्तर्गत धारा 8/20एनडीपीएस एक्ट बनाम जयकरन सिंह आदि पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई!
अभियुक्तगणों ने पूछताछ में बताया कि में अपने मोटर मालिक दिलीप यादव पुत्र अवधेश यादव निवासी बन्ना कालौनी थाना मालटाउन जिला पानीपत हरियाणा के कहने पर विशाखापट्टनम गया था वहां पहुंचने के बाद मोटर मालिक ने व्हाटसैप काल के माध्यम से मुझे बताया कि इण्डियन पैट्रोलपम्प के सामने बने स्टेंड में एक ट्रक जिसका नम्बर HR67B7081है उसके पास एक व्यक्ति एजाज पुत्र रियाज मिलेगा बाकी की चीजें वह तुम्हें बता देगा!
बिसाखापट्टनम पहुंचने के बाद एजाज से फोन द्वारा मेरा सम्पर्क हुआ इसके बाद एजाज मेरे साथ उड़ीसा के जंगलों सै होता हुआ कुराकुट उड़ीसा के रहने वाले गुप्ता के माध्यम से जंगल के किनारे बसे कुराकुट गांव में अवैध गांजा लोड कर अपने मोटर मालिक के कहे अनुसार सागर होता हुआ झांसी जालौन जोल्हूपुर से हमीरपुर बुन्देलखण्ड के विभिन्न जनपदों में गांजा सप्लाई करने के लिए जा रहा था ! थाना प्रभारी कदौरा की पुलिस टीम की गिरफ्त मे आये अभिक्तों के अपराधिक इतिहास की जानकारी आस पास के थानों व सीमावर्ती जनपदों से की जा रही है!कदौरा पुलिस को मिली बडी़ सफलता के लिये उनकी सराहना की जा रही है!