भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां।।

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां।।

अबकी बार चार सौ पार का नारा देकर मतदान करने की अपील

रामपुरा (जालौन) भाजपा से जालौन, गरौठा, भोगनीपुर से अधिकृत प्रत्यासी सांसद भानु प्रताप वर्मा व भाजपा जिलाध्यक्ष उर्विजा दीक्षित का नगर आगमन पर नगर से बाहर काली फिलिंग स्टेशन पर व्यापार मण्डल अध्यक्ष अमित पुरवार व नवीन त्रिपाठी ने फूल मालाओं से स्वागत किया गया।

कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा कि जब से देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं तब से प्रत्येक महत्वाकांक्षी योजनाएं गरीबों के घर तक पहुंच रही हैं। कभी किसी ने सोचा नहीं था कि गांव-गांव में बिजली आएगी। हर घर गैस सिलेंडर पहुंचेगा। केंद्र में मोदी सरकार के आने के बाद सब कुछ संभव हो गया है। देश के प्रत्येक राज्य, प्रत्येक शहर, प्रत्येक गांव व प्रत्येक मोहल्ले में सभी को बिजली, शौचालय, रहने के लिए घर और शुद्ध पानी पीने को मिलने लगी है।
कार्यक्रम में मौजूद जिलाध्यक्ष उर्विजा दीक्षित ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल बेमिसाल रहने के साथ देश का गौरव बढ़ाने का कार्य किया है। जब जनधन योजना के तहत लोगों खासकर महिलाओं को बैंकों में खाता खोलने के लिए प्रेरित किया जा रहा था, तब विपक्षी दल इसका विरोध करने के साथ व्यंग कसते थे। आज उन्हीं खातों में जनकल्याणकारी योजनाओं की राशि लाभार्थियों को प्राप्त हो रही है।कहा कि उज्ज्वला योजना, जरूरतमंदो को खाद्यान्न, हर घर नल योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ बिना भेदभाव के मिल रहा है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के प्रयास से सबका साथ सबका विकास के तहत रेल के अच्छी सुविधा, अच्छी सड़कों का जाल प्रदेश में बना है।
उक्त मौके पर मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्यमंत्री भानू प्रताप वर्मा, जिलाध्यक्षा उर्विजा दीक्षित, अभिमन्यु सिंह ब्लॉक प्रमुख नदीगांव, बबलू राजावत कार्यक्रम आयोजक अमित पुरवार व नवीन त्रिपाठी तथा नगर पंचायत के सभासद,ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधान सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।