Homeबुन्देलखण्ड दस्तककुँए में गिरा युवक इलाज के दौरान मौत।।

कुँए में गिरा युवक इलाज के दौरान मौत।।

कुँए में गिरा युवक इलाज के दौरान मौत।।

रामपुरा (जालौन) थाना क्षेत्र के ग्राम जगम्मनपुर में बीती रात अचानक कुँए में एक युवक के गिरने से घायल हो गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मासूमों के सिर से बाप का साया उठ गया।

जगम्मनपुर निवासी वार्ड नं 3 किले के पीछे रहने वाले राजकुमार पुत्र स्व जगराम 40 वर्ष बीती रात घर आते समय अचानक कुँए में गिर गया। जिसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी तो तुरंत चौकी इंचार्ज विनोद सिंह मया हमराही पहुंचे और घायल युवक को मोहल्ले वासियों की मदद से कुँए से बाहर निकाला। जिसके उपरांत उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुरा लाया गया। जहाँ डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जिला मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया। जिसकी मेडिकल कॉलेज जाते समय रास्ते में मौत हो गई तो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जालौन में चेकअप करने पर डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया तो चौकी इंचार्ज ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर मेडिकल कॉलेज उरई पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक अपने पीछे 13 साल की पुत्री सौम्या व 6 साल का बालक गोलू छोड़ गया हैं। मृतक की पत्नी करीब 7 साल पहले अपने बच्चों व पति को छोड़ कर किसी और के साथ भाग गई थी। जिसके कारण अवसाद ग्रस्त हो गया था और शराब भी पीने लगा था पत्नी के चले जाने से और और बच्चों के नाबालिक होने की वजह से तनाव में रहने लगा था और राजगीरी (कारीगरी) कर अपने बच्चों का भरण पोषण करता था।अब दोनों नाबालिकों के लिए पिता ही एक मात्र सहारा था। जो मेहनत मजदूरी कर अपने बच्चों का भरण पोषण करता था। पिता के अचानक यू चले जाने से बच्चों का रो रो कर बुरा हाल हैं। इस बच्चों के आगे न पीछे इनकी खैर खबर लेने वाला कोई नहीं बचा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular