Homeबुन्देलखण्ड दस्तकबसपा प्रत्याशी नें अपने समर्थकों के साथ दाखिल किया नामांकन

बसपा प्रत्याशी नें अपने समर्थकों के साथ दाखिल किया नामांकन

बसपा प्रत्याशी नें अपने समर्थकों के साथ दाखिल किया नामांकन

उरई (जालौन ) जालौन में होने वाले पांचवे चरण के मतदान के लिए नामांकन प्रक्रिया जारी है। बसपा प्रत्याशी सुरेश चंद्र गौतम ने अपने समर्थकों के संग मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर अपना पर्चा दाखिल किया। उनके प्रस्तावक भगवती शरण पांचाल रहे। एक सेट जमा कर दिया गया। दूसरा सेट बुधवार को जमा करेंगे। नामांकन दाखिल करने के बाद बसपा प्रत्याशी ने कहा कि आज उन्होंने अपना पर्चा रिटर्निंग ऑफिसर को सौंपा है। जालौन में बसपा दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी।
बतादें कि जालौन में पांचवें चरण में 20 मई को मतदान सम्पन्न कराया जाएगा। इसके लिए 3 मई तक नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न की जाएगी। जालौन में सबसे पहले बीजेपी प्रत्याशी भानुप्रताप वर्मा ने नामांकन किया था। जिसके बाद मंगलवार को बसपा प्रत्याशी सुरेशचंद्र गौतम ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर रिटर्निंग ऑफीसर के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन के दौरान मंडल प्रभारी डॉ ब्रजेश जाटव, छुन्ना पाल,जगजीवन अहिरवार,जिलाध्यक्ष धीरेन्द्र मौजूद रहे। इससे पहले सोमवार को बसपा प्रत्याशी अपने समर्थकों संग जुलूस निकालते हुए नामांकन करने जा रहे थे। लेकिन जुलूस में हुई देरी के कारण वह सोमवार को नामांकन दाखिल नहीं कर सके।
नामांकन करने के बाद बसपा प्रत्याशी ने कहा कि उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन का पालन करते हुए बसपा दमखम के साथ जिले में चुनाव लड़ेगी।
नामांकन के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बहुजन समाज की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती ने जिस विश्वास के साथ उन्हें पार्टी की ओर से प्रत्याशी बनाया है उसे पर वह खरा उतरेंगे और अगर जनता ने लोकसभा में पहुंचने का काम किया तो इस लोकसभा क्षेत्र के लिए हुए विकास की गंगा बहाएंगे जिसमें सर्व प्रथम शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी अच्छे ईलाज के लिए हॉस्पिटल बनवाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। जिससे मरीजों को कानपुर, झांसी,लखनऊ नहीं जाना पड़ेगा। उन्हें बेहतर इलाज जिले में ही दिलाने का उनका प्रयास रहेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular